Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़oneplus nord ce 3 live image leaked ahead of launch - Tech news hindi

लॉन्च से पहले दिखा OnePlus Nord CE 3 5G का धांसू लुक, मिलेगा 108MP का कैमरा

वनप्लस नॉर्ड CE 3 इस साल मार्केट में लॉन्च होने वाला है। लॉन्च से पहले इस फोन की लाइव इमेज लीक हो गई है, जिसमें फोन के डिजाइन को देखा जा सकता है। कंपनी इस फोन में 108MP का कैमरा भी देने वाली है।

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 12 Jan 2023 02:23 PM
हमें फॉलो करें

वनप्लस (OnePlus) आजकल अपने नए स्मार्टफोन OnePlus Nord 3 5G को लॉन्च करने की तैयारी में लगा है। यह फोन मार्केट में नॉर्ड 2T के सक्सेसर के तौर पर एंट्री करेगा। फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, लीक रिपोर्ट्स में इस अपकमिंग हैंडसेट्स के कुछ खास फीचर जरूर सामने आ गए हैं। इसी बीच फोन के ग्लोबल लॉन्च से पहले एक नई लीक आई है, जिसमें इसकी लाइव इमेज को दिखाया गया है। नॉर्ड CE 3 की लाइव इमेज को Rmupdate और टिपस्टर गैजेट्सडेटा ने शेयर किया है।

शेयर किए गए फोटो को देख कर कहा जा सकता है कि फोन में कंपनी रियर कैमरा सेटअप के लिए दो सर्कुलर कटआउट देने वाली है। यहां आपको तीन कैमरे देखने को मिलेंगे। ऊपर वाले कटआउट में एक और दूसरे कटआउट में दो कैमरा सेंसर दिए गए हैं। एलईडी फ्लैश के लिए कंपनी कैमरा कटआउट के बगल में अलग से मॉड्यूल ऑफर करने वाली है। लीक फोटो को देख कर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फ्लैट फ्रेम डिजाइन के साथ आएगा, लेकिन इसका इसका रियर पैनल थोड़ा कर्व्ड होगा। फोन प्लास्टिक फ्रेम और बैक पैनल के साथ आ सकता है। 

मिलेंगे ये फीचर और स्पेसिफिकेशन
हाल में आई माई स्मार्ट प्राइस की रिपोर्ट में कहा गया था कि नॉर्ड CE 3 5G का कोडनेम Larry है। साथ ही रिपोर्ट में यह भी जानकारी दी गई थी कि इस फोन की इंटरनल टेस्टिंग भारत में शुरू हो गई है। उम्मीद की जा रही है कि यह फोन भारत में जुलाई के आसपास लॉन्च हो सकता है। फोन में कंपनी 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी+ IPS LCD ऑफर कर सकती है। 

फोन 12जीबी तक की रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आ सकता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट मिलने की उम्मीद है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में आपको 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा मिलेगा। इसके अलावा फोन में कंपनी दो 2 मेगापिक्सल के कैमरे भी देने वाली है, जो डेप्थ और मैक्रो फोटोग्राफी का काम करेंगे। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। 

(Leak Photo: RMUpdate)

(Main Image: Nexpit)

ऐप पर पढ़ें