फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्स108MP कैमरे के साथ आ रहा OnePlus का नया फोन, मिलेगी 67W की चार्जिंग, कीमत भी कम

108MP कैमरे के साथ आ रहा OnePlus का नया फोन, मिलेगी 67W की चार्जिंग, कीमत भी कम

वनप्लस नॉर्ड CE 3 जल्द मार्केट में एंट्री कर सकता है। यह फोन 108 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ आएगा। फोन में कंपनी 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग भी देने वाली है। इस फोन की कीमत 25 हजार रुपये से कम होगी।

108MP कैमरे के साथ आ रहा OnePlus का नया फोन, मिलेगी 67W की चार्जिंग, कीमत भी कम
Prashant Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 30 Nov 2022 01:14 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

वनप्लस (OnePlus) जल्द मार्केट में अपने नए मिड-रेंज स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 3 को लॉन्च करने वाला है। रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी इस फोन को भारत समेत कुछ खास मार्केट्स में लॉन्च करेगी। फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन इसी बीच 91 मोबाइल्स और OnLeaks ने इस अपकमिंग फोन के डिजाइन रेंडर्स को शेयर कर दिया है। यह फोन डिजाइन के मामले में नॉर्ड CE 2 से काफी अलग होगा। 

दो बड़े सर्कुलर कैमरा कटआउट
शेयर किए गए रेंडर्स के अनुसार फोन के रियर में दो बड़े सर्कुलर कटआउट दिए गए हैं। इस कैमरा सेटअप में टोटल तीन सेंसर मौजूद हैं, जिनमें एक टॉप और दूसरा बॉटम में मौजूद है। कैमरा सेटअप के साथ दिया गया एलईडी फ्लैश कैमरा सेंसर्स के बगल में मौजूद है। फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए सेंटर पंच-होल कटआउट दिया गया है। यह डिस्प्ले बेहद पतले बेजल्स और हल्के थिक चिन के साथ आएगा।

मिलेगा फ्लैट डिस्प्ले
नॉर्ड 2 का डिस्प्ले कर्व्ड है, लेकिन नए फोन में वनप्लस फ्लैट डिस्प्ले ऑफर करने वाला है। फोन का वॉल्यूम बटन इसके लेफ्ट साइड में दिया गया है। जबकि इसका पावर बटन राइट साइड में मौजूद है, जो फिंगरप्रिंट सेंसर का भी काम करेगा। वहीं, फोन के बॉटम में कंपनी स्पीकर ग्रिल, एक यूएसबी टाइप-C पोर्ट और एक माइक्रोफोन शामिल है। 

मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशन
पिछली लीक्स के अनुसार कंपनी इस फोन में 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी+ IPS डिस्प्ले देने वाली है। फोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सका है। प्रोसेसर के तौर पर कंपने इसमें स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट दे सकती है।

वीवो के नए 5G स्मार्टफोन में 5000mAh बैटरी, कैमरा और डिस्प्ले भी दमदार

फोटोग्राफी के लिए वनप्लस इस फोन में आपको 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा देखने को मिलेगा। इसके अलावा यहां 2 मेगापिक्सल का एक डेप्थ और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया जा सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे सकती है। 

वनप्लस नॉर्ड CE 3 में 5000mAh की बैटरी मिलने की संभावना है। रिपोर्ट के अनुसार यह बैटरी 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। फोन के लीक फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के आधार पर अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत 25 हजार रुपये से कम होगी।