Hindi NewsGadgets NewsOnePlus Nord CE 3 Lite 5G and Nord Buds 2 India launch confirmed on 4th april - Tech news hindi

आ रहा है OnePlus का 108MP कैमरा वाला सस्ता 5G फोन, कंपनी ने खुद कन्फर्म की लॉन्च डेट; जानें कीमत

टेक कंपनी OnePlus ने भारत में अपने Nord इवेंट की डेट कन्फर्म कर दी है। वनप्लस की ओर से 4 अप्रैल को ऑनलाइन ओनली इवेंट में OnePlus Nord CE 3 Lite 5G और OnePlus Nord Buds 2 लॉन्च किए जाएंगे।

आ रहा है OnePlus का 108MP कैमरा वाला सस्ता 5G फोन, कंपनी ने खुद कन्फर्म की लॉन्च डेट; जानें कीमत
Pranesh Tiwari लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 23 March 2023 06:21 PM
हमें फॉलो करें

टेक कंपनी OnePlus का प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं लेकिन बजट कम होने के चलते ऐसा नहीं कर पा रहे तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपनी Nord सीरीज में अफॉर्डेबल स्मार्टफोन्स लॉन्च करती है और इसने अगले OnePlus Nord Event की डेट कन्फर्म कर दी है। कंपनी अगले महीने 4 अप्रैल को दो नए डिवाइसेज लॉन्च करने जा रही है, जिनमें एक सस्ता Nord स्मार्टफोन तो है ही, दूसरे वायरलेस बड्स भी शामिल हैं। 

कंपनी ने आधिकारिक घोषणा की है कि 4 अप्रैल को होने वाले इसके ‘Larger than life - A OnePlus Nord Launch Event’ में दो सस्ते डिवाइसेज भारतीय मार्केट में पेश किए जाएंगे। इस इवेंट में कंपनी OnePlus Nord CE 3 Lite 5G और OnePlus Nord Buds 2 से पर्दा उठाने वाली है। दावा है कि नए Nord मॉडल के साथ यूजर्स को फास्ट और स्मूद एक्सपीरियंस मिलेगा। नए फोन को Nord CE 2 Lite 5G के सक्सेसर के तौर पर मार्केट में उतारा जाएगा।

ऑनलाइन-ओनली लॉन्च इवेंट में पेश होंगे दोनों डिवाइस
कंपनी ने बताया है कि 4 अप्रैल को होने वाला इवेंट एक 'ऑनलाइन-ओनली' इवेंट होगा। इवेंट टीजर में डिवाइस का नया पेस्टल लाइम कलर तो दिखा ही है, इसके साथ दो-सर्कल्स वाला कैमरा कटआउट भी नजर आया है। OnePlus Nord Buds 2 को भी स्टैंडर्ड प्रीमियम ऑडियो इयरबड्स के मुकाबले अफॉर्डेबल प्राइस पर लॉन्च किए जाएंगे। इन्हें कंपनी स्पेकलेड ब्लैक कलर और प्रीमियम डिजाइन के साथ लॉन्च कर सकती है। 

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G के संभावित स्पेसिफिकेशंस
पिछले लीक्स और अफवाहों में कहा गया है कि वनप्लस के नए बजट फोन में 6.7 इंच का फुल HD+ LCD डिस्प्ले मिलेगा, जिसे 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट दिया जाएगा। डिवाइस में ऑक्टा-कोर Snapdragon 695 प्रोसेसर मिल सकता है और Android 13 पर आधारित OxygenOS 13 सॉफ्टवेयर स्किन मिलेगी। ऑथेंटिकेशन के लिए इस फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा। 

कैमरा सेटअप की बात करें तो नए अफॉर्डेबल स्मार्टफोन में रियर पैनल पर यूजर्स को दो बड़ी रिंग्स में 108MP प्राइमरी कैमरा सेटअप के अलावा 2MP डेप्थ और 2MP मैक्रो कैमरा सेंसर्स दिए जाएंगे। सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए फोन में 16MP फ्रंट कैमरा मिल सकता है। डिवाइस में 5000mAh क्षमता वाली बैटरी मिल सकती है, जिसे 67W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। नए डिवाइस की कीमत 20,000 रुपये से कम हो सकती है।

ऐप पर पढ़ें