Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़oneplus nord ce 3 5g featuring 108mp camera expected to launch soon - Tech news hindi

OnePlus के नए 5G फोन में 108MP का कैमरा, मिलेगा बेस्ट डिस्प्ले और प्रोसेसर

वनप्लस नॉर्ड CE 3 5G जल्द मार्केट में एंट्री कर सकता है। कंपनी इस फोन में 108MP का कैमरा ऑफर करने वाली है। इसके अलावा फोन में पावरफुल प्रोसेसर भी मिलेगा। इसकी कीमत 25 हजार रुपये के आसपास हो सकती है।

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 10 Nov 2022 08:30 AM
हमें फॉलो करें

वनप्लस अपनी नॉर्ड सीरीज के नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी के इस नए स्मार्टफोन का नाम OnePlus Nord CE 3 5G है। यह फोन जल्द मार्केट में एंट्री कर सकता है। इसकी लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। माना जा रहा है कि यह इस साल के आखिर या अगले साल की शुरुआत में लॉन्च हो सकता है। रिपोर्ट्स के अनुसार यह फोन नॉर्ड CE 2 5G के सक्सेसर के तौर पर मार्केट में एंट्री करेगा। फोन की सबसे बड़ी खासियत है कि कंपनी इसमें 108 मेगापिक्सल का कैमरा ऑफर करेगी। लीक रिपोर्ट में इसके कई और फीचर्स का खुलासा हुआ है। आइए जानते हैं डीटेल। 

इन फीचर्स के साथ आ सकता वनप्लस नॉर्ड CE 3 5G
OnLeaks और GadgetGang ने इस अपकमिंग स्मार्टफोन के खास फीचर और स्पेसिफिकेशन को लीक कर दिया है। लीक के अनुसार कंपनी इस फोन में 6.7 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। फोन की कीमत को बजट में रखने के लिए इसमें IPS LCD पैनल दिया जा सकता है। फोन में ऑफर किया जाने वाला यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। नॉर्ड CE 3 दो वेरिएंट- 8जीबी रैम+128जीबी इंटरनल स्टोरेज और 12जीबी रैम+256जीबी इंटरनल स्टोरेज में आ सकता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें नॉर्ड CE 2 की तरह स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट दिया जा सकता है। 

कंपनी इस फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दे सकती है। इसमें 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल होगा। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर करने वाली है।

नॉर्ड CE3 5G में आपको साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और एआई फेस अनलॉक के साथ 5000mAh की बैटरी देखने को मिलेगी। यह बैटरी 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। कीमत की जहां तक बात है, तो फोन भारत में 25 हजार रुपये के आसपास के प्राइट टैग के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

ऐप पर पढ़ें