फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सOnePlus के सबसे सस्ते स्मार्टफोन को लेकर हुआ बड़ा खुलासा; लॉन्च से पहले कीमत और सेल डेट Leak

OnePlus के सबसे सस्ते स्मार्टफोन को लेकर हुआ बड़ा खुलासा; लॉन्च से पहले कीमत और सेल डेट Leak

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G भारत में 28 अप्रैल को डेब्यू करेगा। स्मार्टफोन के बजट सेगमेंट में आने की उम्मीद है, यह बाजार में सबसे सस्ता वनप्लस फोन होगा। आइए जानते हैं कि कितनी होगी फोन की कीमत:

OnePlus के सबसे सस्ते स्मार्टफोन को लेकर हुआ बड़ा खुलासा; लॉन्च से पहले कीमत और सेल डेट Leak
Himani Guptaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 21 Apr 2022 08:23 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G भारत में 28 अप्रैल को डेब्यू करेगा। स्मार्टफोन के बजट सेगमेंट में आने की उम्मीद है और यह बाजार में सबसे सस्ता वनप्लस फोन होने की उम्मीद है। अब, टिपस्टर पारस गुगलानी ने फोन की कीमत और सेल की तारीख का खुलासा किया है। आइए जानते हैं कि कितनी होगी इस फोन की कीमत और कब खरीद पाएंगे आप:

 

ये भी पढ़ें:- वाह भाई वाह! FREE में मिल रहा JioPhone, पूरे साल मुफ्त में यूज करें डेटा-कॉलिंग और कई सर्विसेज भी

 

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G की संभावित कीमत और सेल डेट 
टिपस्टर के अनुसार, वनप्लस नॉर्ड सीई 2 लाइट 5 जी कीमत 19,999 रुपये हो सकती है। यह कीमत बिना किसी बैंक ऑफर्स के होगी, जो काफी दिलचस्प है। अगर कंपनी इसके ऊपर कुछ आकर्षक बैंक ऑफर पेश करती है, तो यह Realme और Redmi को पसंद करने वाले ग्राहकों को कड़ी टक्कर देगा।

वहीं सेल डेट की बात करें तो OnePlus Nord CE 2 Lite 5G को देश में 30 अप्रैल को सेल किए जाने की बात कही गई है। इस तारीख से यह पता चलता है कि ये फोन रिलीज के दो दिन बाद सेल किया जाएगा।

 

ये भी पढ़ें:- Tata का पैसा बचाओ प्लान! 1 साल के रिचार्ज पर होगी 3000 रुपये की बचत

 

Oneplus Nord CE 2 Lite 5G की खासियत
वनप्लस के इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी के साथ 33W का चार्जर दिया जाएगा। Nord CE 2 Lite में 8GB तक रैम के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है। इंटरनल मेमोरी 128GB के आसपास हो सकती है। यह Android 11 आधारित OxygenOS 11 पर काम करेगा। फोटोग्राफी के लिए, 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और मैक्रो व डेप्थ सेंसर दिए जाएंगे। इसमें 16MP सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। 

 

epaper