Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़OnePlus Nord CE 2 5G Price Colour Options leaked Ahead of launch in India on 17 February - Tech news hindi

लो जी लॉन्च से 2 दिन पहले ही सामने आ गई OnePlus Nord CE 2 की कीमत और सभी डिटेल्स

OnePlus का सबसे सस्ता स्मार्टफोन Nord CE 2 5G दो दिन बाद 17 फरवरी को भारत में डेब्यू करने के लिए तैयार है। लेकिन इसके लॉन्च से पहले ही इस फोन से जुड़ी लगभग सभी डिटेल्स सामने आ गई हैं। एक टिपस्टर ने...

Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Tue, 15 Feb 2022 01:00 PM
हमें फॉलो करें

OnePlus का सबसे सस्ता स्मार्टफोन Nord CE 2 5G दो दिन बाद 17 फरवरी को भारत में डेब्यू करने के लिए तैयार है। लेकिन इसके लॉन्च से पहले ही इस फोन से जुड़ी लगभग सभी डिटेल्स सामने आ गई हैं। एक टिपस्टर ने अपकमिंग OnePlus Nord CE 2 5G की कीमत लीक कर दी है। स्मार्टफोन के अन्य लीक के अनुसार, स्मार्टफोन को दो रंगों में लॉन्च करने के लिए तैयार किया गया है। स्मार्टफोन में हुड के तहत मीडियाटेक डाइमेंशन 900 SoC की सुविधा होगी, जिसके बारे में खुद OnePlus द्वारा पुष्टि की गई है। 

 

OnePlus Nord CE 2 5G की भारत में कीमत लीक
टिपस्टर योगेश बरार द्वारा शेयर की गई डिटेल्स के अनुसार, अपकमिंग OnePlus Nord CE 2 5G के 6GB रैम + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 23,999 रुपये होगी। जबकि 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 25,999 रुपये हो सकती है। टिपस्टर के मुताबिक OnePlus Nord CE 2 5G बहामा ब्लू और ग्रे मिरर कलर ऑप्शन में लॉन्च हो सकता है। वनप्लस ने अभी तक स्मार्टफोन की कीमत या रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन का संकेत देने वाली किसी भी डिटेल का खुलासा नहीं किया है। टिपस्टर का कहना है कि लॉन्च इवेंट के ठीक बाद इस हफ्ते स्मार्टफोन की सेल शुरू हो जाएगी।

 

OnePlus Nord CE 2 5G के स्पेसिफिकेशंस
OnePlus Nord CE 2 5G को Android 11 पर चलने के लिए तैयार किया गया है। स्मार्टफोन में 6.43-इंच का फुल-एचडी + AMOLED डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट, HDR 10+ सपोर्ट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ है। OnePlus द्वारा पहले साझा की गई एक पोस्ट के अनुसार, अपकमिंग OnePlus Nord CE 2 5G में मीडियाटेक डाइमेंशन 900 SoC की सुविधा होगी। स्मार्टफोन में 8GB तक रैम होने की बात कही गई है। 

 

OnePlus Nord CE 2 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और एक अनिर्दिष्ट 2-मेगापिक्सल कैमरा के साथ स्पोर्ट करने के लिए इत्तला दी गई है। स्मार्टफोन के फ्रंट में 16-मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे के साथ आने की भी बात कही गई है।

स्मार्टफोन में 128GB की इनबिल्ट स्टोरेज की सुविधा दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी (1TB तक) कार्ड स्लॉट के जरिए बढ़ाया जा सकता है। हैंडसेट में 3.5 मिमी हेडफोन जैक के साथ आने की भी बात कही गई है। OnePlus Nord CE 2 5G स्मार्टफोन के पिछले लीक के अनुसार, यूएसबी टाइप-सी पर 65W फास्ट चार्जिंग के समर्थन के साथ 4,500mAh की बैटरी पर चलने के लिए तैयार है।

ऐप पर पढ़ें