DA Image
6 अगस्त, 2020|12:13|IST

अगली स्टोरी

OnePlus Nord के AR लॉन्च को देखने के लिए देने होंगे 99 रुपये

oneplus nord

OnePlus Nord लॉन्च इनवाइट भारत में ब्रिकी के लिए उपलब्ध हो गया है। इनवाइट खरीददार 21 जुलाई को होने वाले आधिकारिक लॉन्च के बाद नए वनप्लस स्मार्टफोन को ऑगमेंटेड रियलिटी (AR) में अनुभव कर सकेंगे।OnePlus का दावा है कि कंपनी अमेजन पर एक लॉन्च डे लॉटरी की मेजबानी भी करेगी, जहां वनप्लस नॉर्ड लॉन्च के आमंत्रितों के लिए गिफ्ट पेश किए जाएंगे। बताते चलें कि आगामी स्मार्टफोन किफायती होगा , जिसे विशेष रूप से भारत और यूरोप के लिए तैयार किया गया है। 

पढ़ेंः टिक टॉक भी करेगा चीन का बहिष्कार? जानिए क्यों तोड़ना चाहता है नाता

Amazon India OnePlus Nord AR लॉन्च इनवाइट को 99 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस आमंत्रण को खरीदने वालो को वर्चुअल लॉन्च में भाग लेने का मौका मिलेगा। लॉन्च इवेंट को देखने के गूगल प्लेस्टोर, एप्पल एप स्टोर से वनप्लस नोर्ड एआर एप डाउनलोड करना होगा, जिसके बाद इस तरह से आप नए फोन को AR में अनुभव कर सकेंगे और लॉन्च इवेंट को भी देख पाएंगे। 

पढ़ेंः चीन से संबंधों के पर जूम ने कहा-गलतफहमियां निराश करने वाली हैं

कंपनी की तरफ से जारी की गई जानकारी के मुताबिक, इनवाइट में एक क्यूआर कोड शामिल है, जिसे उपयोगकर्ता को वर्चुअल अनुभव शुरू करने के लिए वनप्लस नॉर्ड एआर एप पर स्कैन करना होगा। कंपनी आपके स्मार्टफोन पर ऑन-स्क्रीन निर्देश भी देगी, जिससे आप आसानी से इस एआर इवेंट को अनुभव कर सकेंगे। बताते चलें कि वनप्लस 21 जुलाई को शाम 7:30 बजे भारत में वनप्लस नॉर्ड लॉन्च करेगी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:oneplus nord ar launch invites sale begins on amazon