Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़oneplus nord 3 details leak tipped to come with 12gb ram 100w fast charging suport and more - Tech news hindi

भारत में धूम मचाएगा OnePlus Nord 3; फीचर्स देखते ही हो जाओगे फैन

OnePlus कम बजट वाले ग्राहकों के लिए हैवी फीचर्स वाला फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। हम बात कर रहे हैं OnePlus Nord 3 स्मार्टफोन की। अपकमिंग वनप्लस फोन में क्या होगा खास, जानिए

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 1 Feb 2023 10:06 AM
हमें फॉलो करें

OnePlus कम बजट वाले ग्राहकों के लिए हैवी फीचर्स वाला फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। हम बात कर रहे हैं OnePlus Nord 3 स्मार्टफोन की। पिछले कुछ महीनों में वनप्लस नॉर्ड 3 से जुड़ी कई रिपोर्ट्स और लीक्स सामने आ चुके हैं। इस महीने की शुरुआत में खबर आई थी कि वनप्लस नॉर्ड 3 की भारत में टेस्टिंग की जा रही है। कथित तौर पर इसे पिछले साल वनप्लस इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट पर भी देखा गया था। हैंडसेट में पहले 6.7 इंच का फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले होने और 50 मेगापिक्सल सोनी आईएमएक्स766 प्राइमरी सेंसर समेत ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की खबर थी। एक नए लीक में हालांकि कुछ अलग स्पेसिफिकेशन सामने आए हैं। नए लीक में कहा गया है कि आने वाले वनप्लस हैंडसेट को मीडियाटेक डायमेंसिटी 8200 एसओसी से लैस किया जा सकता है।

टिपस्टर शिशिर (@ ShishirShelke1) के एक ट्वीट के अनुसार, वनप्लस नॉर्ड 3 एंड्रॉइड 13 पर बेस्ड ऑक्सीजनओएस 13.1 पर काम करेगा। लीक के अनुसार, स्मार्टफोन में 120Hz की रिफ्रेश रेट के साथ 6.74-इंच 1.5K AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है।

टिपस्टर ने ट्वीट में किया खुलासा

OnePlus Nord 3 में क्या है खास
ट्वीट में कहा गया है कि वनप्लस नॉर्ड 3 के मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 चिपसेट से लैस होने की उम्मीद है। पिछली एक रिपोर्ट में सुझाव दिया गया था कि अपकमिंग वनप्लस स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100 चिपसेट से लैस हो सकता है, जिसे 12 जीबी तक एलपीडीडीआर5 रैम के साथ जोड़ा जा सकता है।

हालिया लीक के मुताबिक, फोटोग्राफी के लिए, नॉर्ड 3 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की संभावना है। पुरानी रिपोर्ट में कहा गया था कि वनप्लस नॉर्ड 2 के सक्सेसर में 50-मेगापिक्सल का Sony IMX766 प्राइमरी सेंसर f/1.8 अपर्चर के साथ, 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी लेंस और 2-मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर हो सकता है।

इसी रिपोर्ट ने सुझाव दिया था कि वनप्लस नॉर्ड 3 256GB तक UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आ सकता है। नॉर्ड 2 ने 6GB, 8GB और 12GB रैम वेरिएंट की पेशकश की, जिसे 128GB और 256GB के स्टोरेज ऑप्शन के साथ जोड़ा गया। नए लीक में स्टोरेज को लेकर कोई नई जानकारी उपलब्ध नहीं थी।

नए लीक से पता चलता है कि अपकमिंग नॉर्ड डिवाइस 4500mAh या 5000mAh की बैटरी पैक करेगा और 100W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा। स्मार्टफोन के फ्लैट साइड फ्रेम में अलर्ट स्लाइडर की सुविधा होने की उम्मीद है, जो तीन प्रीसेट मोड्स - रिंग (बॉटम पोजीशन), वाइब्रेट (मिडिल), और साइलेंट (टॉप) के बीच स्विच करने में मदद करता है।


(कवर फोटो क्रेडिट-techgameworld)

ऐप पर पढ़ें