फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सOnePlus Nord 2T के स्पेक्स लीक: कम बजट में मिलेंगे फ्लैगशिप फीचर्स, नॉर्ड 2 जितनी होगी कीमत!

OnePlus Nord 2T के स्पेक्स लीक: कम बजट में मिलेंगे फ्लैगशिप फीचर्स, नॉर्ड 2 जितनी होगी कीमत!

वनप्लस अब नॉर्ड 2 के नेक्स्ट जनरेशन मॉडल को लॉन्च करने के लिए कमर कस रहा है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इसे OnePlus Nord 2T कहा जाएगा। अपकमिंग वनप्लस नॉर्ड 2T के पूरे स्पेसिफिकेशन लीक हो चुके...

OnePlus Nord 2T के स्पेक्स लीक: कम बजट में मिलेंगे फ्लैगशिप फीचर्स, नॉर्ड 2 जितनी होगी कीमत!
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 26 Jan 2022 05:57 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

वनप्लस अब नॉर्ड 2 के नेक्स्ट जनरेशन मॉडल को लॉन्च करने के लिए कमर कस रहा है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इसे OnePlus Nord 2T कहा जाएगा। अपकमिंग वनप्लस नॉर्ड 2T के पूरे स्पेसिफिकेशन लीक हो चुके हैं, जिन्हें देखकर ऐसा लगता है कि फोन अपने पिछले मॉडल की तरह मिड-रेंज बजट में काफी प्रभावशाली फीचर्स प्रदान करेगा।

OnLeaks (डिजिट के माध्यम से) ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि OnePlus Nord 2T डाइमेंसिटी 1300 प्रोसेसर से लैस होगा, हालांकि प्रोसेसर अभी तक ऑफिशियल नहीं हुआ है, ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि Nord 2T पहला फोन होगा, जो इस प्रोसेसर से लैस होगा। नाम से अंदाजा लगाया जा सकता है कि डाइमेंशन 1200 से ज्यादा पावरफुल होगा।

OnePlus Nord 2T में क्या होगा खास...

- डिस्प्ले की बात करें तो, लीक के अनुसार नॉर्ड 2T में 6.43 इंच का फुल एचडी+ (2400×1080) AMOLED पैनल 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा।

- चार्जिंग के मामले में भी फोन में एक शानदार अपग्रेड देखने को मिलेगा। फोन की 4500mAh की बैटरी अब वायर के माध्यम से 80W SuperVOOC स्पीड से चार्ज होगी। यह वनप्लस 10 प्रो जैसा ही है, जिसका मतलब है कि आपको मिड-रेंज डिवाइस में फ्लैगशिप-लेवल चार्जिंग क्षमताएं मिलेंगी।

ये भी पढ़ें- डेटा का रोना खत्म: Vi के इन 4 प्लान में जी भर के मिलेगा डेटा, फ्री कॉल और OTT बेनिफिट; ₹299 से शुरू

- कैमरा मॉड्यूल के पिछले मॉडल की तरह ही रहने की उम्मीद है, हालांकि कैमरा सेंसर के नए वर्जन पर स्विच होने की संभावना है। वनप्लस नॉर्ड 2T में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है, जिसमें 50MP का शूटर होगा। फोन में प्राइमरी कैमरे के साथ 8MP अल्ट्रा-वाइड और 2MP मोनोक्रोम सेंसर भी होंगे। सेल्फी के लिए आपको 32MP का कैमरा मिलता है जिसे पंच-होल कटआउट में रखा जाएगा।

-  फोन को 6GB और 8GB रैम ऑप्शन में पेश किया जाएगा, जिसे 128GB और 265GB स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। यह संभवतः आउट-ऑफ-द-ऑक्स एंड्रॉइड 12 पर बेस्ड आधारित OxygenOS 12 में बूट होगा।म

ये भी पढ़ें- कंफर्म! 11 feb को आ रहा है किफायती OnePlus Nord CE 2 5G फोन, शुरुआती कीमत 25 हजार भी नहीं

नॉर्ड 2 के समान हो सकती है कीमत
फोन की लॉन्च डिटेल्स अभी सामने नहीं आई है लेकिन हमें जल्द ही इसके सामने आने की उम्मीद करते हैं। इस तथ्य से देखते हुए कि यह वनप्लस नॉर्ड 2 पर केवल मामूली अपग्रेड है, नॉर्ड 2T को समान प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया जाएगा। जानकारी के लिए बता हैं कि भारत में वनप्लस नॉर्ड 2 5G फोन की 27,999 रुपये है, जो इसके बेस 6GB+128GB मॉडल की कीमत है।

 

epaper