Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़OnePlus Nord 2 CE could launch soon in Indian Market Know Details - Tech news hindi

आ रहा OnePlus का नया स्मार्टफोन, इतनी हो सकती है कीमत

इस साल की शुरुआत में वनप्लस (OnePlus) ने नॉर्ड कोर एडिशन (Nord Core Edition) स्मार्टफोन लॉन्च किया था, जो कि ऑरिजनल वनप्लस नॉर्ड (OnePlus Nord) का वॉटर्ड-डाउन मॉडल था। अब वनप्लस ऐसे ही एक दूसरे मॉडल...

Vishnu लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 13 Dec 2021 02:19 PM
हमें फॉलो करें

इस साल की शुरुआत में वनप्लस (OnePlus) ने नॉर्ड कोर एडिशन (Nord Core Edition) स्मार्टफोन लॉन्च किया था, जो कि ऑरिजनल वनप्लस नॉर्ड (OnePlus Nord) का वॉटर्ड-डाउन मॉडल था। अब वनप्लस ऐसे ही एक दूसरे मॉडल पर काम कर रही है। यह नया स्मार्टफोन OnePlus Nord 2 CE हो सकता है। एक नए लीक में वनप्लस नॉर्ड 2 CE का मॉडल नंबर IV2201 और कोडनेम Ivan के साथ खुलासा किया गया है। 

6.4 इंच के एमोलेड डिस्प्ले के साथ आ सकता है फोन
इस लीक में वनप्लस के नए स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस समेत कुछ प्रमुख डीटेल्स का खुलासा किया गया है। OnePlus के इस नए स्मार्टफोन को हाल में BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। लीक में यह बात सामने आई है कि OnePlus Nord 2 CE स्मार्टफोन में 6.4 इंच का एमोलेड डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 900 5G प्रोसेसर से पावर्ड होगा। यह स्मार्टफोन 6GB से 12GB तक के रैम के साथ आ सकता है।  

स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का होगा मेन कैमरा
OnePlus Nord 2 CE स्मार्टफोन 128GB और 256GB स्टोरेज के साथ आ सकता है। इस स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। स्मार्टफोन में मेन कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा। इसके अलावा, फोन के बैक में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस होगा। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। इस स्मार्टफोन में 4,500 mAh की बैटरी होगी और यह 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। 

भारत में इतनी हो सकती है स्मार्टफोन की कीमत
OnePlus Nord 2 CE स्मार्टफोन अगले साल जनवरी की शुरुआत या फरवरी मध्य में भारत में लॉन्च हो सकता है। वनप्लस के इस स्मार्टफोन की कीमत 24,000 रुपये से 28,000 रुपये के बीच हो सकती है। 

ऐप पर पढ़ें