फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सTV खरीदने जा रहे हैं तो रुकिए! लॉन्च होने वाला है OnePlus का नया 55 इंच LED TV

TV खरीदने जा रहे हैं तो रुकिए! लॉन्च होने वाला है OnePlus का नया 55 इंच LED TV

TV खरीदने का प्लान है, तो थोड़ा रुकिए! OnePlus जल्द ही अपना नया टीवी भारत में लॉन्च करने वाला है। एक टिप्सटर के मुताबिक, वनप्लस भारत में 55 इंच का नया एलईडी टीवी पेश करने की तैयारी कर रहा है।

TV खरीदने जा रहे हैं तो रुकिए! लॉन्च होने वाला है OnePlus का नया 55 इंच LED TV
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 29 Sep 2022 07:30 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

TV खरीदने का प्लान है, तो थोड़ा रुकिए! OnePlus जल्द ही अपना नया टीवी भारत में लॉन्च करने वाला है। एक टिप्सटर के मुताबिक, वनप्लस भारत में 55 इंच का नया एलईडी टीवी पेश करने की तैयारी कर रहा है। बता दें कि OnePlus पहले ही भारत समेत अन्य बाजारों में कई टीवी लॉन्च कर चुका है। कंपनी के टीवी अपनी दमदार पिक्चर क्वालिटी और किफायती कीमत की वजह से पॉपुलर हैं। कंपनी ने जुलाई में 50 Y1S Pro बजट स्मार्ट टीवी को 4K स्क्रीन, MEMC और ALLM के साथ पेश किया। नया टीवी में क्या होगा खास, चलिए जानते हैं...

टिप्सटर मुकुल शर्मा के मुताबिक, OnePlus जल्द ही भारत में 55 इंच का नया एलईडी टीवी लॉन्च करेगी। शर्मा के मुताबिक, कंपनी कई तरह के स्क्रीन साइज में टेलीविजन पेश कर सकती है। उन्होंने अगले टीवी के स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की, हालांकि हम अनुमान लगा सकते हैं कि इसमें 4K स्क्रीन, एमईएमसी और डॉल्बी ऑडियो होगा। टीवी की सटीक लॉन्च डेट अभी सामने नहीं आई है लेकिन हम जल्द ही इसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने की उम्मीद करते हैं। आइए इस बीच हाल ही में जारी OnePlus TV 50 Y1S Pro के फीचर्स पर नजर डालते हैं।

Samsung लाया 43 से 75 इंच तक के नए TV; साथ FREE मिलेगा गैलेक्सी स्मार्टफोन

OnePlus TV 50 Y1S Pro के स्पेसिफिकेशन
OnePlus TV 50 Y1S Pro के साथ 50 इंच की 4K UHD स्क्रीन शामिल है। यह HDR10+, HDR10 और HLG फॉर्मेट का सपोर्ट करता है और रियल टाइम इमेज क्वालिटी इम्प्रूवमेंट के लिए गामा इंजन के साथ आता है। टीवी में हाई-एंड, फैशनेबल बेज़ल-लेस डिज़ाइन है। इसमें 24W के कंबाइन्ड ऑडियो आउटपुट के साथ दो फुल-रेंज स्पीकर, एक इमर्सिव लिस्निंग एक्सपीरियंस के लिए दो फुल-रेंज स्पीकर और डॉल्बी ऑडियो कम्पैटिबिलिटी शामिल हैं। इसमें कम्युनिकेशन के लिए डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, ईथरनेट, 3x एचडीएमआई 2.1, 2x यूएसबी 2.0, ऑप्टिकल और ब्लूटूथ 5.0 है। टीवी का ऑपरेटिंग सिस्टम Android TV 10 है। इसके अलावा, OnePlus का OxygenPlay 2.0 यूजर इंटरफेस एक्सेस किया जा सकता है। 8GB स्टोरेज के अलावा, OnePlus TV 2GB RAM के साथ आती है। इसमें एलेक्सा, क्रोमकास्ट और गूगल असिस्टेंट सभी सपोर्ट हैं।

epaper