फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्सगजब: Oneplus का ये फोन बना Best Selling Smartphone, अमेजन सेल में मारी बाज़ी

गजब: Oneplus का ये फोन बना Best Selling Smartphone, अमेजन सेल में मारी बाज़ी

ई-कॉमर्स साइट अमेजन ने एक रिपोर्ट जारी की है जिससे पता चला है कि OnePlus अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में बेस्ट सेलिंग एंड्रॉयड स्मार्टफोन ब्रांड बना है। OnePlus के इन फोन्स को किया गया बहुत पसंद:

गजब: Oneplus का ये फोन बना Best Selling Smartphone, अमेजन सेल में मारी बाज़ी
Himani Guptaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 29 Nov 2023 08:18 PM
ऐप पर पढ़ें

OnePlus Become Best-Selling Smartphone Brand: ई-कॉमर्स साइट अमेजन कुछ ही समय पहले फेस्टिवल्स के मौके पर फेस्टिवल सेल चला रहा था। अब इस सेल के बाद, एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें पता चला है कि OnePlus अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में बेस्ट सेलिंग एंड्रॉयड स्मार्टफोन ब्रांड बना है। OnePlus ने 6 अक्टूबर से 10 नवंबर 2023 के दौरान अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में सबसे ज्यादा फोन बेचे हैं। आइए डिटेल में जानते हैं कि किस वनप्लस फोन को मिला सबसे ज्यादा सेल होने का ख़िताब:

 

OnePlus Open 5G ने 1 लाख रुपये वाले सेगमेंट में मारी बाज़ी
OnePlus Open 5G ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में सबसे ज्यादा बिकने वाला फोल्डेबल फोन बन गया
विशेष रूप से, हाल ही में लॉन्च हुए वनप्लस ओपन 5जी ने महत्वपूर्ण सफलता हासिल की। यह 23 जनवरी-27 अक्टूबर'23 के बीच में चल रही ओपन सेल में  Amazon.in पर 1 लाख रुपये वाले सेगमेंट खंड में सबसे अधिक बिकने वाला फोल्डेबल फोन बन गया।

 

Jio, Airtel, Vi, BSNL का धाकड़ प्लान, 199 रुपये में 60GB डेटा, फ्री कॉल्स-SMS, 30 दिन की वैलिडिटी

 

30,000 रुपये वाले सेगमेंट Oneplus 11R 5G ने जीता लोगों का दिल
वनप्लस ओपन 5G की सफलता के अलावा, फ्लैगशिप डिवाइस वनप्लस 11R 5G ने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के दौरान 30,000 रुपये वाले फोन के सेगमेंट में सबसे अधिक बिकने वाले प्रीमियम एंड्रॉयड स्मार्टफोन के रूप में उभरकर सामने आया।

Amazon Sale में ये Oneplus फोन बना सबसे ज्यादा बिकने वाला फोन 
Oneplus Nord CE 3 Lite 5G को ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के दौरान भी अच्छी प्रतिक्रिया मिली, जिसने सबसे ज्यादा बिकने वाले एंड्रॉयड स्मार्टफोन के रूप में अपनी जगह बनाई।

 

वनप्लस इंडिया के बिक्री प्रमुख ने सफलता को लेकर अपना उत्साह व्यक्त किया
वनप्लस इंडिया के सेल प्रमुख रणजीत सिंह ने ब्रांड के प्रदर्शन के बारे में उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “हम ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के दौरान अमेज़न इंडिया पर अपने प्रोडक्ट्स के लिए मिले रिस्पांस को देखकर रोमांचित हैं। 

 

सरकार ने उठाया बड़ा कदम, 70 लाख मोबाइल नंबरों को किया बंद, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह?

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें