DA Image
2 दिसंबर, 2020|8:50|IST

अगली स्टोरी

20 घंटे के बैटरी बैकअप के साथ आया OnePlus Bullets Wireless Z ईयरबड्स

oneplus bullets wireless z

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने अपना ईयबड्स भी लॉन्च किया है, जिसमें 20 घंटे का बैटरी बैकअप दिया गया है। इसका नाम  OnePlus Bullets Wireless Z है। यह ईयरबड्स मंगलवार को OnePlus 8 Pro और OnePlus 8 के साथ लॉन्च किए गए हैं। गौर करने वाली बात यह है कि यह बीते साल लॉन्च किए गए वनप्लस बुलेट्स वायरलेस 2 की तुलना में सस्ते हैं। इसकी खूबी यह है कि यह 10 मिनट के चार्ज में 10 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक देने में सक्षम है और एक बार फुल चार्ज करने पर इसे 20 घंटे तक लगातार इस्तेमाल किया जा सकता है। वनप्लस बुलेट्स वायरलेस जेड की कीमत 49.95 डॉलर (लगभग 3,800 रुपये) रखी गई है। हालांकि भारत में इसकी कीमत क्या होगी और उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

OnePlus Bullets Wireless Z में जो फीचर्स दिए गए हैं वह अधिकतर OnePlus Wireless Earbuds 2 में पाए जाते हैं। यह इयरबड्स आपस में मैगनेट की मदद से चिपक जाते हैं। इसमें एक स्पेशल फीचर है, जिसकी मदद से ईयरफोन अगर चिपके हुए हैं तो चलता हुआ गाना बंद हो जाएगा और जैसी ही वह अलग होते हैं तो तुरंत वे काम करना शुरू कर देते हैं। यह ईयरफोन ब्लैक, ब्लू, मिंट और ओट कलर वेरिएंट में उपलब्ध होंगे। 

इतना ही नहीं यह ईयरबड्स IP55 रेटिंग संग आते हैं, जो इसको पसीने और पानी से बचाती है। इसमें सुपर बेस टोन के अलावा 9.2 एमएम डायनामिक ड्राइवर दिया गया है। वायरलेस हेडफोन पर एक लो लेटेंसी मोड है, जहां लेटेंसी 110 एमएस तक कम हो जाती है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:OnePlus Bullets Wireless Z earbuds come with 20 hours of battery backup