Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़OnePlus Buds Z2 Earbuds Launched in India with Up to 38 Hours Battery Life check Price and All Details - Tech news hindi

OnePlus Buds Z2 ईयरबड्स लॉन्च, मात्र 10min के चार्ज में 5 घंटे चलेगा; दाम एकदम बजट में

वनप्लस ने अपने शानदार ईयरबड्स OnePlus Buds Z2 को भारत में लॉन्च कर दिया है। बता दें कि ये बाजार में पहले से मौजूद OnePlus Buds Pro से आधी कीमत में बड्स प्रो जैसे कई फीचर्स लाता है। कंपनी ने सबसे पहले...

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 14 Jan 2022 07:28 PM
हमें फॉलो करें

वनप्लस ने अपने शानदार ईयरबड्स OnePlus Buds Z2 को भारत में लॉन्च कर दिया है। बता दें कि ये बाजार में पहले से मौजूद OnePlus Buds Pro से आधी कीमत में बड्स प्रो जैसे कई फीचर्स लाता है। कंपनी ने सबसे पहले OnePlus Buds Z2 की घोषणा अक्टूबर 2021 में चीन में OnePlus 9RT लॉन्च के साथ की थी और तीन महीने के बाद, कंपनी ने आखिरकार भारत में इसे लॉन्च कर दिया है। OnePlus Buds Z2 2020 में आए बड्स Z का अपग्रेड वर्जन है। बड्स Z2 में एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन, लंबी बैटरी लाइफ, शानदार ऑडियो एक्सपीरियंस समेत बहुत कुछ मिलता है।

भारत में इतनी है OnePlus Buds Z2 की कीमत
OnePlus Buds Z2 की भारत में कीमत 4,999 रुपये है और इसकी बिक्री जनवरी से अमेज़न पर शुरू होगी। बड्स Z2 ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं। ये बड्स 18 जनवरी से फ्लिपकार्ट, अमेज़न और आधिकारिक वनप्लस चैनलों पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

वनप्लस बड्स Z2 की खासियत
OnePlus Buds Z2 में सबसे खास फीचर इसका एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन है। बड्स Z2 बड्स प्रो की तरह ही 40db तक एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन ऑफर करता है। अंदर की तरफ, चुनिंदा डिवाइस पर डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ 11 मिमी बास-ट्यून डायनेमिक ड्राइवर सेटअप है। वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए, आपको AAC/SBC कोडेक्स के सपोर्ट के साथ ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी मिलती है।

इसमें ट्रांसपेरेंट मोड भी है
डिज़ाइन के लिए, ये पिछले-जनरेशन बड्स जेड के समान दिखते हैं, जिसमें इन-ईयर स्टाइल डिज़ाइन के साथ-साथ स्टेम और कैरी केस भी होता है। एएनसी के अलावा, एक ट्रांसपेरेंट मोड भी है जो आपको अपने आस-पास के बारे में जागरूक होने की अनुमति देता है। ईयरबड्स कॉल और नॉइज़ कैंसिलेशन के लिए तीन माइक के साथ आते हैं। इन्हें डस्ट और वॉटर रेजिस्टेंस के लिए IP55 रेटिंग दी गई है। कंट्रोल के लिए आपको सिंगल क्लिक, डबल क्लिक, ट्रिपल-क्लिक और लॉन्ग प्रेस जैसे टच फंक्शन मिलते हैं।

10min के चार्ज में 5 घंटे चलेगा
एक बार चार्ज करने पर, बड्स को 38 घंटे तक चलने के लिए रेट किया गया है, जिसमें बड्स के साथ केस भी शामिल है जो 7 घंटे तक की बैटरी लाइफ देता है। अंदर की तरफ 520mAh की बैटरी है। 10 मिनट का क्विक चार्ज 5 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक प्रदान करेगा जबकि इसे एक फुल चार्ज में 90 मिनट लगते हैं। चार्ज करने के लिए, आपको एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलता है और कोई वायरलेस चार्जर सपोर्ट नहीं है। एक लो-लेटेंसी मोड भी है जो लेटेंसी को 94ms तक ले जाता है और चुनिंदा वनप्लस डिवाइस पर डॉल्बी एटमॉस।

ऐप पर पढ़ें