DA Image
हिंदी न्यूज़ › गैजेट्स › 22 जुलाई को लॉन्च होंगे OnePlus Buds Pro वायरलेस इयरबड्स, आप भी कर सकेंगे टेस्टिंग
गैजेट्स

22 जुलाई को लॉन्च होंगे OnePlus Buds Pro वायरलेस इयरबड्स, आप भी कर सकेंगे टेस्टिंग

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Vishal Kumar
Mon, 12 Jul 2021 08:30 AM
22 जुलाई को लॉन्च होंगे OnePlus Buds Pro वायरलेस इयरबड्स, आप भी कर सकेंगे टेस्टिंग

पॉप्युलर फोन कंपनी वनप्लस भारतीय बाजार में 22 जुलाई को नया OnePlus Nord 2 5G स्मार्टफोन लाने जा रही है। अब कंपनी ने खुलासा किया है कि इसी दिन OnePlus Buds Pro वायरलेस इयरबड्स को भी लॉन्च किया जाएगा। कंपनी के ये ट्रू वायरलेस इयरबड्स (TWS) पिछले साल लॉन्च हुए OnePlus Buds का अपग्रेड मॉडल होंगे। आइए जानते हैं ज्यादा डिटेल्स: 

लॉन्च से पहले कीजिए टेस्ट
खास बात है कि कंपनी Buds Pro लॉन्च से पहले वनप्लस फैन्स को इन्हें टेस्ट करने का मौका दे रही है। वनप्लस ने अपने ब्लॉग पोस्ट में लिखा, 'क्या आप अपकमिंग OnePlus Nord 2 5G लॉन्च को लेकर उत्साहित हैं? मुझे यकीन है कि आपको नहीं पता था कि नई नॉर्ड सीरीज के साथ बड्स प्रो भी आएंगे। क्या आप इन दोनों की टेस्टिंग करना चाहते हैं? इसके लिए आपको ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा।।'

यह भी पढ़ें: आ रहा Xiaomi का 67W फास्ट चार्जर, 1999 रुपये हो सकती है कीमत

OnePlus Buds Pro लैब टेस्ट के लिए ऐसे करें एप्लाई?
यदि आप लॉन्च से पहले वनप्लस नॉर्ड 2 और वनप्लस बड्स प्रो की टेस्टिंग करना चाहते हैं, तो आपको lab.oneplus.com पर उपलब्ध ऐप्लिकेशन फॉर्म भरना होगा। वनप्लस नॉर्ड 2 और वनप्लस बड्स प्रो के लिए अलग-अलग फॉर्म हैं। इसलिए अगर आप दोनों डिवाइस की टेस्टिंग करना चाहते हैं, तो दोनों ऐप्लिकेशन फॉर्म भरने होंगे। आवेदन पत्र जमा करने की आखिरी तारीख 17 जुलाई है।

यह भी पढ़ें: 

वनप्लस बड्स प्रो की खासियत
वनप्लस बड्स प्रो में एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) का फीचर दिया जा सकता है और वनप्लस के बाकी दो TWS इयरबड्स की तुलना में इसकी कीमत ज्यादा हो सकती है। कंपनी आने वाले दिनों में टीजर में इन अपकमिंग इयरबड्स की झलक दिखा सकती है। कीमत और उपलब्धता समेत सभी डिटेल्स की घोषणा 22 जुलाई को की जाएगी।

संबंधित खबरें