फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सOnePlus लाया दमदार साउंड और 20 घंटे तक चलने वाले धांसू इयरबड्स, कीमत बेहद कम

OnePlus लाया दमदार साउंड और 20 घंटे तक चलने वाले धांसू इयरबड्स, कीमत बेहद कम

वनप्लस बड्स नॉर्ड CE भारत में लॉन्च हो गए हैं। इनकी कीमत 2299 रुपये है और इन्हें आप 4 अगस्त से खरीद सकेंगे। नए TWS बड्स दमदार साउंड और 20 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ आते हैं। आइए जानते हैं डीटेल।

OnePlus लाया दमदार साउंड और 20 घंटे तक चलने वाले धांसू इयरबड्स, कीमत बेहद कम
Prashant Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 01 Aug 2022 03:39 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

वनप्लस इंडियन यूजर्स के लिए बेहद कम कीमत वाले शानदार TWS इयरबड्स- OnePlus Nord Buds CE लाया है। इन बड्स की कीमत 2,299 रुपये है। वनप्लस के लेटेस्ट इयरबड्स की सेल 4 अगस्त दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। इन्हें कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के अलावा फ्लिपकार्ट से भी खरीदा जा सकेगा। नए बड्स 20 घंटे तक की बैटरी लाइफ और दमदार साउंड के साथ आते हैं। कंपनी ने इन बड्स को दो कलर ऑप्शन- मूनलाइट वाइट और मिस्टी ग्रे में लॉन्च किया है।

वनप्लस नॉर्ड बड CE के फीचर और स्पेसिफिकेशन
वनप्लस के इन इयरबड्स में दमदार साउंड के लिए 13.4mm के डाइनैमिक ड्राइवर दिए गए हैं। इसके अलावा इनमें साउंड मास्टर इक्वलाइजर भी दिया गया है। इनमें कंपनी फास्ट पेयर फीचर भी दे रही है। ये बड्स को तुरंत फोन से कनेक्ट कर देता है। शानदार कॉलिंग एक्सपीरियंस के लिए इनमें आपको एआई नॉइज कैंसलेशन भी मिलेगा। IPX4 वॉटर रजिस्टेंट रेटिंग वाले इन बड्स में वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.2 दिया गया है। इसकी रेंज 10 मीटर तक की है। 

दमदार साउंड के अलावा इन बड्स की खासियत है बैटरी। दावा किया जा रहा है कि ये बड्स फुल चार्ज होने और 50% वॉल्यूम पर 4.5 घंटे तक चल जाते हैं। वहीं, इनका कॉलिंग टाइम 3 घंटे तक  का है। चार्जिंग केस और 50% वॉल्यूम के बड्स का प्ले टाइम 20 घंटे तक का हो जाता है। कंपनी की मानें तो ये बड्स 10 मिनट की चार्जिंग में 81 मिनट तक चल जाते हैं। 

यह भी पढ़ें: Infinix कल लाएगा 13GB रैम वाला पावरफुल फोन, रियर में 50MP का शानदार कैमरा

इन बड्स में 27-27mAh की बैटरी लगी है। वहीं, इनके चार्जिंग केस में 300mAh की बैटरी दी गई है। वनप्लस नॉर्ड बड्स CE काफी लाइट वेट हैं। इयरबड्स का वजन केवल 3.5 ग्राम है और इनके चार्जिंग केस का वजन 33 ग्राम है। बड्स के साथ चार्जिंग के लिए कंपनी यूएसबी टाइप-C चार्जिंग केबल भी दे रही है। 

epaper