Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़oneplus buds ace with anc and 36 hours battery life set for launched at february 7 - Tech news hindi

पूरे 36 घंटे चलेंगे OnePlus के सस्ते ईयरबड्स, 7 फरवरी को होंगे लॉन्च

OnePlus लवर्स के लिए खुशखबरी। 36 घंटे चलने वाले OnePlus Buds Ace ईयरबड्स 7 फरवरी को OnePlus Ace 2 स्मार्टफोन के साथ लॉन्च होने के लिए तैयार है। क्या होगा खास, फटाफट जानिए

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 1 Feb 2023 08:57 AM
हमें फॉलो करें

OnePlus लवर्स के लिए खुशखबरी है। ब्रांड 36 घंटे चलने वाले सस्ते ईयरबड्स लॉन्च करने की तैयारी में है। दरअसल, OnePlus Buds Ace की पुष्टि वनप्लस द्वारा अपने अपकमिंग ट्रूली वायरलेस (टीडब्ल्यूएस) ईयरबड्स के रूप में की गई है। 7 फरवरी को OnePlus Ace 2 स्मार्टफोन के साथ कंपनी लेटेस्ट ईयरबड्स को चीन में लॉन्च कर सकती है। वनप्लस का दावा किया है कि वनप्लस बड्स ऐस टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स 36 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करेंगे, और एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (एएनसी), और एक डेडिकेटेड डायनामिक बास सिस्टम के साथ आएंगे।

चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर वनप्लस की एक पोस्ट के अनुसार, अपकमिंग वनप्लस ऐस टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स को चीन में 7 फरवरी को वनप्लस ऐस 2 के साथ पेश किया जाएगा, जिसे चीनी बाजार के लिए रीब्रांडेड वनप्लस 11आर माना जा रहा है।

ये भी पढ़ें- 84 दिन तक No रिचार्ज: डेली 2.5GB डेटा, फ्री कॉल्स और OTT भी; देखें 4 पैसा वसूल प्लान

केस के साथ 36 घंटे तक की बैटरी लाइफ
वनप्लस बड्स ऐस में बास साउंड को बढ़ाने के उद्देश्य से डेडिकेटेड डायनेमिक वेव बास सिस्टम की सुविधा की पुष्टि की गई है। कहा जा रहा है कि ईयरबड्स एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (एएनसी) प्रदान करने के लिए डुअल-कोर नॉइस रिडक्शन कमी चिप के माध्यम से डीप नॉइस रिडक्शन की पेशकश करेंगे। कंपनी ने यह भी दावा किया कि ईयरबड्स चार्जिंग केस के साथ 36 घंटे तक की बैटरी लाइफ देंगे। हालांकि, ईयरबड्स की बैटरी कैपेसिटी का खुलासा होना बाकी है।

वीबो पर पोस्ट किए गए टीजर इस बात की भी पुष्टि करते हैं कि वनप्लस बड्स ऐस ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगा, जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह ऑडियो डिवाइस की लैटेंसी को प्रभावी रूप से 47ms तक कम कर देता है। वनप्लस ऐस 2, जिसे वनप्लस 11आर का रीब्रांडेड वर्जन माना जा रहा है, को भी वनप्लस बड्स ऐस के साथ चीन में क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिप के साथ लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

OnePlus 11R में क्या होगा खास
OnePlus Ace 2 और OnePlus 11R में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच फुल-एचटडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है। हैंडसेट के भारत में वनप्लस 11आर के रूप में लॉन्च होने की उम्मीद है, इसे वनप्लस इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर देखा जा सकता है। हालांकि, यह देखा जाना बाकी है कि डिवाइस के स्पेसिफिकेशन मोनिकर और क्षेत्र के अनुसार अलग-अलग होंगे या नहीं।

ऐप पर पढ़ें