Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़oneplus buds 3 tws earbuds goes out of stock in first sale - Tech news hindi

OnePlus के नए इयरबड्स का कमाल, पहली सेल में ही स्टॉक खत्म, बन गया रिकॉर्ड

दमदार साउंड क्वॉलिटी वाले इन बड्स को यूजर्स का शानदार रिस्पॉन्स मिला और पहली सेल में ही इनका स्टॉक खत्म हो गया।  वनप्लस इंडिया ने X पोस्ट करके यह जानकारी दी। बड्स में शानदार ऑडियो क्वॉलिटी दी गई है।

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 7 Feb 2024 08:18 AM
हमें फॉलो करें

वनप्लस के नए इयरबड्स- OnePlus Buds 3 की कुछ दिन पहले ही इंडियन मार्केट में एंट्री हुई है। 6 फरवरी को इनकी पहली सेल थी। पहली सेल में ही वनप्लस के इन बड्स के कमाल कर दिया है। दमदार साउंड क्वॉलिटी वाले इन बड्स को यूजर्स का शानदार रिस्पॉन्स मिला और पहली सेल में ही इनका स्टॉक खत्म हो गया। इन बड्स ने पहले दिन हुई सेल के मामले में कंपनी के बाकी TWS इयरफोन्स को पीछे छोड़ते हुए नया रिकॉर्ड भी बनाया है। वनप्लस इंडिया ने X पोस्ट करके यह जानकारी दी। हालांकि, पोस्ट में यह नहीं बताया गया है कि पहले दिन की सेल में इन बड्स के कितने यूनिट बिके। 

वनप्लस बड्स 3 के फीचर और स्पेसिफिकेशन
कंपनी इन बड्स में शानदार कंफर्ट और ऑडियो एक्सपीरियंस ऑफर कर रही है। इनमें आपको स्टेम के साथ अर्गोनॉमिक डिजाइन और सिलिकॉम इयर टिप्स देखने को मिलेंगे। दमदार साउंड के लिए इन बड्स में 10.4mm और 6nm के ड्यूल ड्राइवर दिए गए हैं, जो जबर्दस्त हाई-क्वॉलिटी ऑफर करते हैं। इनमें कंपनी 49dB तक का नॉइज कैंसलेशन दे रही है, ताकि यूजर्स को बिना किसी डिस्टर्बेंस बेस्ट ऑडियो एक्सपीरियंस मिले। 

बड्स में 3D spatial sound effects के साथ दिए गए हाई-रेजॉलूशन ऑडियो और LHDC 5.0 कोडेक बड्स की साउंड क्वॉलिटी को और दमदार बना देते हैं। ये बड्स तगड़ी बैटरी लाइफ के साथ आते हैं। कंपनी का कहना है कि एक बार फुल चार्ज होने पर ये बड्स 44 घंटे तक का प्लेटाइम ऑफर करते हैं। बड्स की खास बात है कि ये 10 मिनट की चार्जिंग में 7 घंटे तक आराम से चल जाते हैं। बताते चलें कि 6 फरवरी को ही कंपनी के नए स्मार्टफोन OnePlus 12R की पहली सेल थी। इस फोन को भी इंडियन यूजर्स को भरपूर प्यार मिला और पहली सेल में इनका भी स्टॉक खत्म हो गया।

ऐप पर पढ़ें