DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   गैजेट्स  ›  OnePlus अब ला रहा फिटनेस बैंड, लॉन्च से पहले प्राइस और स्पेसिफिकेशंस लीक

गैजेट्सOnePlus अब ला रहा फिटनेस बैंड, लॉन्च से पहले प्राइस और स्पेसिफिकेशंस लीक

लाइव हिंदुस्तान ,नई दिल्लीPublished By: Himani Gupta
Thu, 31 Dec 2020 07:01 PM
OnePlus अब ला रहा फिटनेस बैंड, लॉन्च से पहले प्राइस और स्पेसिफिकेशंस लीक

वनप्लस (OnePlus) अगले साल भारत में वनप्लस फिटनेस बैंड (OnePlus Fitness Band) लॉन्च करके वियरेबल्स सेगमेंट में एंट्री करने की योजना बना रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक वनप्लस अपनी प्रतिस्पर्धी कंपनी शाओमी (Xiaomi) के Mi Band 5 को टक्कर देने के लिए वनप्लस बैंड लॉन्च कर सकता है। एंड्रॉयड सेंट्रल की रिपोर्ट के अनुसार, इस फिटनेस बैंड को पहले भारत के बाजार में उतारा जा सकता है, जिसके बाद इसे दूसरे देशों में भी पेश किया जा सकता है। OnePlus का फिटनेस बैंड काफी किफायती हो सकता है, इसकी कीमत 3,000 रुपये के आसपास हो सकती है।.

 

OnePlus फिटनेस बैंड के संभावित स्पेसिफिकेशंस
वनप्लस बैंड को AMOLED डिस्प्ले और मल्टी-डे बैटरी जैसे फीचर्स साथ लाया जा सकता है। इसके साथ ही यह डिवाइस पानी के संपर्क में आने पर भी खराब नहीं होगा यानी की डिवाइस WaterProf होगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, OnePlus वियर ओएस में सुधार के लिए गूगल के साथ मिलकर काम कर रहा है। फिटनेस बैंड में स्नैपड्रैगन वियर सिस्टम-ऑन-चिप की सुविधा मिल सकती है। इसमें हाल ही में लॉन्च किए गए स्नैपड्रैगन वियर 4100 का इस्तेमाल किया जा सकता है।

 

ये भी पढ़ें:- 20 हजार से कम में मिलेंगे 5G फोन, ग्राहकों के पास होंगे ज्यादा ऑप्शन


वनप्लस के फिटनेस बैंड में हार्ट रेट सेंसर, ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर जैसे फीचर भी शामिल हो सकते हैं। OnePlus का फिटनेस बैंड ब्लैक, नेवी और टैंगरीन ग्रे इन 3 कलर ऑप्शन में आ सकता है। OnePlus Fitness ट्रैकर बैंड का वजन 10.3 ग्राम हो सकता है। इस फिटनेस बैंड में 100mAh की बैटरी और USB टाइप-ए पोर्ट हो सकता है।

 

ये भी पढ़ें:- जनवरी 2021 में लॉन्च होने वाले हैं ये 4 धांसू स्मार्टफोन, यहां देखें पूरी लिस्ट

 

संभावित लॉन्चिंग डेट 

रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी वनप्लस 9 सीरीज़ के लॉन्च से कुछ हफ्ते पहले वनप्लस बैंड भारतीय बाज़ार में लॉन्च कर सकती है। इस स्मार्ट वॉच का लॉन्च जनवरी या फरवरी की शुरुआत में हो सकता है। लेकिन बता दें कि अभी तक वनप्लस की तरह से इस बारे में कोई ऑफिशियल डिटेल नहीं आई है।

संबंधित खबरें