Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़oneplus announced price and availability of oneplus buds pro - Tech news hindi

OnePlus Buds Pro की कीमत का हुआ ऐलान, 26 अगस्त को पहली सेल

वनप्लस ने अपने लेटेस्ट इयरबड्स OnePlus Buds Pro की कीमत और उपलब्धता का ऐलान कर दिया है। पिछले महीने भारत में लॉन्च हुए वनप्लस बड्स प्रो की कीमत कंपनी ने 9,990 रुपये रखी है। इसकी सेल 26 अगस्त दोपहर 12...

OnePlus Buds Pro की कीमत का हुआ ऐलान, 26 अगस्त को पहली सेल
Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 24 Aug 2021 10:59 AM
हमें फॉलो करें

वनप्लस ने अपने लेटेस्ट इयरबड्स OnePlus Buds Pro की कीमत और उपलब्धता का ऐलान कर दिया है। पिछले महीने भारत में लॉन्च हुए वनप्लस बड्स प्रो की कीमत कंपनी ने 9,990 रुपये रखी है। इसकी सेल 26 अगस्त दोपहर 12 बजे शुरू होगी। यूजर वनप्लस बड्स प्रो को ऐमजॉन इंडिया के साथ ही कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर से खरीद सकेंगे। फिलहाल आइए जानते हैं कि ग्लॉसी वाइट और मैट ब्लैक कलर ऑप्शन में आने वाले वनप्लस बड्स प्रो में क्या कुछ है खास। 

वनप्लस बड्स प्रो के फीचर और स्पेसिफिकेशन
वनप्लस बड्स प्रो में दमदार साउंड के लिए 11mm के डाइमैनिक ड्राइवर्स दिए गए हैं। खास बात है कि यूजर्स को बेस्ट ऑडियो क्वॉलिटी ऑफर करने के लिए कंपनी इसमें डॉल्बी ऐटमॉस सपोर्ट भी दे रही है। गेमिंग के लिए ये इयरबड्स बेहद शानदार हैं क्योंकि इनमें 94ms का लेटेंसी रेट मिलता है। 

म्यूजिक और कॉल में क्लैरिटी रहे इसके लिए कंपनी ने इनमें अडैप्टिव नॉइज कैंसलेशन फीचर दिया है। ये तीन मोड- एक्सट्रीम, फेंट और स्मार्ट के साथ आते हैं। एक्सट्रीम मोड में नॉइज कैंसलेशन 40dB तक पहुंच जाता है। वहीं, फेंट मोड में बड्स 25dB तक के नॉइज को कम कर देते हैं। इसके अलावा बड्स में दिए गए स्मार्ट मोड आसपास की आवाज को ऑटोमैटिकली कम कर देते हैं।

कॉलिंग के लिए इनमें तीन माइक्रोफोन दिए गए हैं जो प्रीसेट मोड के साथ आते हैं। ये प्रीसेट मोड सॉफ्टवेर ऐल्गोरिद्म की मदद से अनचाहे नॉइज को कम करते हैं। बड्स प्रो के साथ मिलने वाला चार्जिंग केस कुछ हद तक वॉटरप्रूफ है क्योंकि यह IPX4 रेटिंग के साथ आता है। वहीं, बड्स की बात करें तो ये IP55 रेटेड बिल्ड क्वॉलिटी होने के कारण डस्ट और वॉटर रजिस्टेंट हैं।

बैटरी की बात करें तो ये बड्स शानदार बैटरी लाइफ के साथ आते हैं। ये बड्स सिंगल चार्ज पर चार्जिंग के साथ 38 घंटे तक की बैटरी लाइफ ऑफर करते हैं। कंपनी का दावा है कि ये बड्स 10 मिनट की वॉर्प चार्जिंग में 10 घंटे का प्लेबैक टाइम देते हैं। चार्जिंग केस की एक और खास बात है कि यह वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।

ऐप पर पढ़ें