Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़oneplus ace featuring 50mp camera and 150w charging all set to launch on 21st april - Tech news hindi

अगले हफ्ते आएगा OnePlus Ace स्मार्टफोन, 50MP कैमरा के साथ मिलेगी 150 वॉट की फास्ट चार्जिंग

वनप्लस ACE स्मार्टफोन 21 अप्रैल को लॉन्च होने वाला है। कंपनी ने इस फोन की लॉन्च डेट को एक पोस्टर शेयर करके कन्फर्म किया। फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 150W की चार्जिंग दी जा सकती है।

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 14 April 2022 09:47 AM
हमें फॉलो करें

वनप्लस आजकल अपने नए स्मार्टफोन OnePlus Ace को लॉन्च करने की तैयारी करने में लगा है। बीते कुछ हफ्तों से कंपनी का यह फोन काफी चर्चा में है। अफवाह है कि 3C सर्टिफिकेशन और गीकबेंच पर PGKM10 मॉडल नंबर वाले जिस डिवाइस को देखा गया था, वह मार्केट में OnePlus Ace के नाम से ही लॉन्च होगा। इसी बीच कंपनी ने भी कन्फर्म कर दिया है कि OnePlus Ace स्मार्टफोन चीन में 21 अप्रैल की शाम 7.30 बजे लॉन्च होने को तैयार है। 

कंपनी ने फोन की लॉन्च डेट को एक पोस्टर शेयर करके कन्फर्म किया। हालांकि, इसमें फोन के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। शेयर किए गए पोस्टर में केवल फोन के डिजाइन को देखा जा सकता है। पोस्टर को देखकर कहा जा सकता है कि फोन के रियर में बाईं तरफ एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा यूनिट दिया गया है। इसके अलावा कैमरा यूनिट के नीचे कई सारी वर्टिकल लाइन दी गई हैं, जो इस फोन को बेहद खास लुक देती हैं। 

कंपनी का यह फोन फ्लैट एज और राइट साइड पावर बटन के साथ आने वाला है। शेयर की गई तस्वीरों से पता चलता है कि फोन में अलर्ट स्लाइडर नहीं दिया गया है। फोन को कंपवी ब्लैक और  ब्लू कलर ऑप्शन में लॉन्च करेगी। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि वनप्लस Ace पिछले महीने लॉन्च हुए Realme GT Neo 3 का रीबैज्ड वर्जन होगा।

वनप्लस Ace के फीचर और स्पेसिफिकेशन (संभावित)
फोन में कंपनी 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी+ रेजॉलूशन वाला डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। यह फोन 12जीबी तक की LPDDR5 रैम और 512जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें डाइमेंसिटी 8100 चिपसेट मिलने की संभावना है। 

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में कंपनी 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप ऑफर कर सकती है। वहीं, फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलने की उम्मीद है। फोन 4500mAh की बैटरी और 150 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकता है। 

ऐप पर पढ़ें