Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़OnePlus Ace 3 Confirmed to Get 3 Years of Android Updates 4 years of security update - Tech news hindi

OnePlus फैन्स न चूकें ये मौका, 23 जनवरी को आ रहा 3 साल तक बिलकुल नया रहने वाला स्मार्टफोन

OnePlus Ace 3 फोन 23 जनवरी को वनप्लस 12आर के रूप में ग्लोबली और साथ ही भारत में भी लॉन्च किया जाना है। वनप्लस ने घोषणा की कि वनप्लस ऐस 3 को तीन साल के एंड्रॉयड अपडेट और चार साल के सुरक्षा अपडेट मिलेंग

Himani Gupta लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 1 Jan 2024 09:51 PM
हमें फॉलो करें

OnePlus Ace 3 जिसके वनप्लस ऐस 2 का सक्सेसर होने की उम्मीद है, 4 जनवरी को चीन में लॉन्च होगा। कंपनी ने पुष्टि की है कि फोन को तीन कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा। यह फोन 23 जनवरी को वनप्लस 12आर के रूप में ग्लोबली और साथ ही भारत में भी लॉन्च किया जाना है। माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर कई टीज़र में, वनप्लस ने अपकमिंग हैंडसेट के कुछ प्रमुख फीचर्स का खुलासा किया है, जिसमें बेज़ल साइज़, स्क्रीन और OS अपडेट शामिल है। 

 

एक वीबो पोस्ट में, वनप्लस ने घोषणा की कि वनप्लस ऐस 3 को तीन साल के एंड्रॉयड अपडेट और चार साल के सुरक्षा अपडेट मिलेंगे। कंपनी ने कहा कि फोन का डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 प्रोटेक्शन के साथ आएगा। इसमें वाई-फाई 7, आईआर ब्लास्टर और एनएफसी कनेक्टिविटी को सपोर्ट करने की भी पुष्टि की गई है।

 


OnePlus Ace 3 के फीचर्स
प्लेटफ़ॉर्म पर एक अन्य पोस्ट से पता चलता है कि वनप्लस ऐस 3 में बेहद पतले बेज़ेल्स होंगे। साइड बेज़ेल्स का साइज़ 1.36 मिमी है। पैनल 120Hz तक की रिफ्रेश रेट पेशकश करने के लिए भी तैयार है। फोन डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट को भी बढ़ाएगा। डिजाइन की बात करें तो Ace 3 काफी हद तक OnePlus 12 जैसा दिखेगा, जिसमें सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल के साथ वॉच स्टाइल जैसा लुक होगा। इसमें कर्व्ड ऐजेस के दाईं ओर पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर और बाईं ओर एक अलर्ट स्लाइडर होगा।

यह फोन 100W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करेगा। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड ColorOS 14 पर काम करेगा और तीन एंड्रॉयड अपडेट्स के साथ 4 साल के लिए सिक्योरिटी अपडेट शामिल हैं। कैमरा सेटअप की बात करें तो Ace 3 में 1/1.56-इंच IMX890 सेंसर और OIS स्टेबलाइजेश के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा होगा।

 

ऐप पर पढ़ें