DA Image
हिंदी न्यूज़ › गैजेट्स › OnePlus 9T नहीं होगा लॉन्च, करना होगा OnePlus 10 का इंतजार
गैजेट्स

OnePlus 9T नहीं होगा लॉन्च, करना होगा OnePlus 10 का इंतजार

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Prashant Singh
Wed, 28 Jul 2021 03:14 PM
OnePlus 9T नहीं होगा लॉन्च, करना होगा OnePlus 10 का इंतजार

OnePlus 9T का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए बुरी खबर है। टिप्स्टर Max Jambor ने ट्वीट करके कहा कि OnePlus 9T के नाम से कोई डिवाइस नहीं लॉन्च होने वाला। माना जा रहा था कि कंपनी इस स्मार्टफोन को इस साल के आखिर तक OnePlus 9 के अपग्रेडेड वर्जन के तौर पर लॉन्च कर सकती है। पिछले महीने भी कुछ लीक रिपोर्ट्स में अपकमिंग वनप्लस 9T के स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी भी दी गई थी और इसके साथ यह भी कहा गया था कि कंपनी OnePlus 9T Pro को नहीं लॉन्च करेगी। 

लीक रिपोर्ट्स में लगातार चर्चा में रहा वनप्लस 9T
टिप्स्टर ने अपने ट्वीट में यह तो कहा कि वनप्लस 9T नाम का कोई हैंडसेट नहीं आने वाला, लेकिन एक कमेंट का जवाब देते हुए टिप्स्टर ने यूजर्स को OnePlus 10 का इंतजार करने की सलाह दे डाली। पिछले महीने खबर आई थी की कंपनी वनप्लस 9T में सैमसंग का 120Hz LTPO E4 डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। साथ ही यह भी कहा जा रहा था कि फोन में कंपनी वैरिएबल रिफ्रेश रेट के साथ फुल एचडी+ डिस्प्ले देने वाली है।

यह भी पढ़ें: 44MP सेल्फी कैमरा वाला Oppo Reno 6 4G हुआ लॉन्च, दमदार हैं स्पेसिफिकेशन

मिल सकता था Hasselblad कैमरा सेटअप
इस महीने की शुरुआत में आई कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि वनप्लस 9T इस साल की तीसरी तिमाही यानी जुलाई से सितंबर के बीच मार्केट में एंट्री कर सकता है। कयास लगाए जा रहे थे कंपनी इस फोन में फोटोग्राफी के लिए Hasselblad कैमरा सेटअप ऑफर करेगी। वहीं, ओएस के तौर पर इसमें ColorOS के डेटाबेस वाला OxygenOS दिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: Vodafone Idea यूजर्स हो जाएं सावधान, अगर आया है ये SMS तो आप फंस जाएंगे मुश्किल में, ऐसे रखें खुद को सुरक्षित

नॉर्ड सीरीज पर है कंपनी का पूरा फोकस
मैक्स जैम्बोर के ट्वीट के बाद अब यह लगभग तय माना जा रहा है कि वनप्लस 9T का लॉन्च होना मुश्किल है। यूजर्स को अब वनप्लस 10 के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। इसी बीच वनप्लस आजकल अपनी नॉर्ड सीरीज पर भी काफी फोकस कर रही है। इस सीरीज के तहत कंपनी मिड-रेंज सेगमेंट में पावरफुल हैंडसेट्स ऑफर कर रही है। कुछ एक्सपर्ट्स की मानें तो कंपनी का मेन फोन अब नॉर्ड सीरीज पर ही है और ऐसे में T सीरीज के स्मार्टफोन्स के लॉन्च होने की रफ्तार आने वाले समय में धीमी हो सकती है। 

संबंधित खबरें