फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्स4 रियर कैमरे और रिवर्स वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा OnePlus 9 Pro, जानें डीटेल

4 रियर कैमरे और रिवर्स वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा OnePlus 9 Pro, जानें डीटेल

OnePlus का अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus 9 Pro इन दिनों काफी चर्चा में है। हाल ही में आई रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus 9 Pro स्मार्टफोन में 45 वॉट वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। टेक टिपस्टर Max...

4 रियर कैमरे और रिवर्स वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा OnePlus 9 Pro, जानें डीटेल
Himani Guptaलाइव हिंदुस्तान ,नई दिल्लीTue, 05 Jan 2021 03:14 PM
ऐप पर पढ़ें

OnePlus का अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus 9 Pro इन दिनों काफी चर्चा में है। हाल ही में आई रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus 9 Pro स्मार्टफोन में 45 वॉट वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। टेक टिपस्टर Max Jambor ने वनप्लस 9 प्रो की चार्जिंग को लेकर ये खुलासा किया है। लेटेस्ट लीक के अनुसार, वनप्लस 9 प्रो स्मार्टफोन में रिवर्स वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी मौजूद होगा। साथ ही यूजर्स को वनप्लस 9 vanilla मॉडल में भी वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है।
 


OnePlus 9 Pro के संभावित फीचर्स
वनप्लस 9 प्रो स्मार्टफोन के फीचर्स इसके लॉन्च से पहले ही लीक हो चुके हैं. लीक हुई डिटेल्स के मुताबिक OnePlus 9 Pro स्मार्टफोन में 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा। डिवाइस में Snapdragon 865 प्रोसेसर, 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलेगी। OnePlus 9 Pro स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा।

 

ये भी पढ़ें:- फ्री कॉल और 200GB से ज्यादा डेटा, 56 दिन तक चलने वाले रिचार्ज प्लान

 

इसके अलावा यह भी सामने आ चुका है कि कंपनी वनप्लस 9 सीरीज़ में पेरिस्कोप लेंस शामिल नहीं किया जाएगा। फिलहाल, कंपनी ने वनप्लस 9 सीरीज़ के स्पेसिफिकेशन से जुड़ी किसी प्रकार की जानकारी साझा नहीं की है और न ही यह सार्वजनिक किया गया है कि यह सीरीज़ कब लॉन्च होगी।

 

ये भी पढ़ें:- BSNL ने 90 दिन के लिए बढ़ाया भारत फाइबर प्लान, 499 रुपये में मिल रहा 3.3TB डेटा

 

OnePlus 9 Pro की संभावित कीमत

सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी अगामी OnePlus 9 Pro प्रीमियम रेंज वाला फ़ोन होगा। लीक हुई जानकारियों की माने तो ये डिवाइस bluish-black कलर ऑप्शन के साथ मार्च में पेश किया जा सकता है। वनप्लस 9 प्रो OnePlus 9 सीरीज़ का टॉप-एंड वेरिएंट हो सकता है।

epaper