DA Image
24 जनवरी, 2021|1:31|IST

अगली स्टोरी

OnePlus 9 के फीचर्स ऑनलाइन लीक, फ्लैट डिस्प्ले के साथ मिलेगा रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट

oneplus 9

वनप्लस (OnePlus) जल्द ही अपनी नई फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च करने वाली है। यह OnePlus 9 सीरीज होगी, इसे अगले साल मार्च में लॉन्च किया जा सकता है। एक नई रिपोर्ट में इस स्मार्टफोन सीरीज के कुछ डीटेल्स सामने आए हैं। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि स्मार्टफोन में फ्लैट डिस्प्ले के साथ रिवर्स वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी होगा। XDA डिवेलपर्स की रिपोर्ट में  कहा गया है कि नए डिवाइस में OnePlus 8 Pro जैसी ही 30W फास्ट वायरलेस चार्जिंग होगी। रिपोर्ट के मुताबिक, वनप्लस 9 में 4500mAh की बैटरी होगी और यह 65W वायर्ड चार्जिंग के साथ आएगा। जबकि OnePlus 8 Pro में 4,300 mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा, यह बात भी सामने आई है कि वनप्लस 9 सीरीज के किसी भी मॉडल में पेरिस्कोप लेंस नहीं दिया जाएगा। 

वनप्लस 9 के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

कई रिपोर्ट्स में  कहा गया है कि किफायती स्मार्टफोन OnePlus 9 Lite में OnePlus 8T के बहुत सारे फीचर्स हो सकते हैं। OnePlus 9 में 6.55-इंच FHD + डिस्प्ले हो सकता है। यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 20: 9 ऑस्पेक्ट रेश्यो के साथ आने की उम्मीद है। इस स्मार्टफोन में नया क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट होगा।

 

यह भी पढ़ें: डेली सबसे ज्यादा डेटा देने वाला वोडाफोन आइडिया का खास प्लान, जानें डीटेल

oneplus 8t

अगर स्टोरेज की बात करें तो स्मार्टफोन में 8GB/12GB रैम के साथ 256GB तक का बिल्ट-इन स्टोरेज हो सकता है। स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11-बेस्ड ऑक्सीजन ओएस पर चलेगा। इस सीरीज के दो स्मार्टफोन OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro, क्वॉलकॉम के नए 5nm चिपसेट, स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर के साथ लॉन्च होंगे। वहीं, OnePlus 9 लाइट सीरीज का सबसे सस्ता मॉडल होगा, जिसमें स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर हो सकता है।

फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के लिए कैसा होगा कैमरा

अगर कैमरे की बात करें तो वनप्लस 9 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसका प्राइमरी सेंसर 50 मेगापिक्सल का होगा। इसके साथ फोन में 20 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस होगा।

 

यह भी पढ़ें: Xiaomi ने लॉन्च की नई Mi11 सीरीज, 108MP कैमरा के साथ मिलेंगे ये खास फीचर्स, इतनी है कीमत

 

किसी भी मॉडल में नहीं होगा पेरिस्कोप लेंस 

जाने-माने टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन के अनुसार, वनप्लस 9 सीरीज के किसी भी मॉडल में पेरिस्कोप लेंस नहीं दिया जाएगा। लीक रेंडरर्स से भी पता चलता है कि किसी भी मॉडल में पेरिस्कोप लेंस नहीं है। बता दें, यह फीचर पहले से ही Huawei, Xiaomi, Samsung, OPPO, Realme के प्रमुख मॉडल्स में मौजूद है। पेरिस्कोप लेंस का उपयोग स्मार्टफोन में ऑप्टिक जूम का ऑप्शन देता है, जिससे फोटोग्राफी में काफी मदद मिलती है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:OnePlus 9 features online leaked phone comes with reverse charging support with flat display