OnePlus 7T Pro के ये फीचर हुए लीक 

वनप्लस 7टी प्रो के अहम फीचर्स और स्पेसिफिकेशन लीक हो चुके हैं, यहां तक कि कुछ रेंडर्स भी लीक हुए हैं, जिन्हें वनप्ल7टी प्रो का बताया जा रहा है। टेक जगत के मुताबिक, बताया जा रहा है कि वनप्लस 7टी प्रो...

Rohit लाइव हिन्दुस्तान , नई दिल्ली Mon, 2 Sep 2019 01:37 PM
हमें फॉलो करें

वनप्लस 7टी प्रो के अहम फीचर्स और स्पेसिफिकेशन लीक हो चुके हैं, यहां तक कि कुछ रेंडर्स भी लीक हुए हैं, जिन्हें वनप्ल7टी प्रो का बताया जा रहा है। टेक जगत के मुताबिक, बताया जा रहा है कि वनप्लस 7टी प्रो OnePlus 7 Pro जैसा ही होगा। हालांकि OnePlus 7T Pro स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर के साथ आएगा। इसके अलावा वनप्लस 7टी प्रो आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 10 पर चलेगा।  इसमें 4,080 एमएएच की बैटरी होगी। यह Warp Charge 30T फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। फोन मैक्रो मोड, एचईवीसी और हाइब्रिड इमेज स्टेबलाइज़ेशन से लैस होगा।

वहीं, 91मोबाइल्स और ऑनलीक्स ने वनप्लस 7टी प्रो और वनप्लस 7टी प्रो मैकलेरन एडिशन के कथित रेंडर्स सार्वजनिक किए हैं। 91मोबाइल्स की रिपोर्ट में कहा गया है कि वनप्लस 7टी प्रो डिज़ाइन के मामले में वनप्लस 7 प्रो जैसा ही होगा। मैकलेरन एडिशन में वनप्लस 7टी प्रो से रियर पैनल पर थोड़ा अलग होगा। रियर सर्फेस पर टेक्सचर्ड पैटर्न होगा। 
 

ऐप पर पढ़ें