DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   गैजेट्स  ›  OnePlus 7T pro में होगा स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर! 
गैजेट्स

OnePlus 7T pro में होगा स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर! 

लाइव हिन्दुस्तान ,नई दिल्ली Published By: Rohit
Tue, 06 Aug 2019 05:25 PM
OnePlus 7T pro में होगा स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर! 

वनप्लस कंपनी हर साल अपने दो फोन लॉन्च करती है, जिसमें एक साल के शुरुआती पांच महीनो में जो सीरीज पेश करता है, उसका अपग्रेड वेरियंट अक्टूबर में टी नाम से लॉन्च करता है। अभी कंपनी ने वनप्लस 7 प्रो लॉन्च किया था और अब कंपनी अपना वनप्लस 7टी प्रो लॉन्च करेगी, जिसमें क्वालकॉम का अपग्रेड प्रोसेसर 855 प्लस होगा।

पढ़ेंःSamsung अगले महीने पेश कर सकता है अपना 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला फोन

इस फोन की एक तस्वीर लीक हुई है जिसमें 7टी प्रो एक कवर में जनर आ रहा है। इसका इस्तेमाल फोन के डिजाइन को छिपाने के लिए हुआ है। तस्वीर से साफ है कि डिवाइस में आगे की तरफ सिर्फ स्क्रीन है। कोई नॉच या होल-पंच डिज़ाइन नहीं। इस फोन का कवर काफी बड़ा है। ताकि पॉप-अप सेल्फी कैमरे के लिए जगह हो। दूसरा छेद स्मार्टफोन के माइक्रोफोन के लिए है।

पढ़ेंः Samsung Galaxy Note 10 की कीमत का खुलासा, ये हो सकती है शुरुआती कीमत

लीक हुई तस्वीर से साफ है कि फोन के किनारे कर्व्ड हैं। ईयरपीस ग्रिल बड़ा है, बिल्कुल ही वनप्लस 7 प्रो की तरह। लीक की हुई तस्वीर से साफ है कि वनप्लस 7टी प्रो एंड्रॉयड क्यू के बीटा वर्जन से लैस है।

पढ़ेंः Infinix ने पेश किया ये नया एडिशन, जानें कीमत और खूबी

गेमिंग और वीआर केंद्रित है 855 प्लस 
वालकॉम ने अपने फ्लैगशिप चिप के नए वर्जन स्नैपड्रैगन 855 प्लस को लॉन्च कर दिया है। इसमें आठ कोर क्रियो 485सीपीयू दिया गया है, जो अब 2.96 गीगाहट्र्ज क्लोक्ड स्पीड दे सकेगा, इससे पहले वर्जन की अधिकतम स्पीड 2.84 गीगाहट्र्ज होती थी। साथ ही इसमें एंड्रेनो 640 जीपीयू दिया गया है, जो ग्राफिक्स का प्रदर्शन 15 फीसदी तक बेहतर कर देता है।  
 

संबंधित खबरें