DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

OnePlus 7T Pro 15 अक्टूबर को लॉन्च हो सकता है

oneplus 7t pro

वनप्लस 7टी प्रो एक बार फिर से खबरों में लौट आया है। नई जानकारी के तहत इसकी लॉन्चिंग का पता चला है। दरअसल, साल 2016 के बाद से ही कंपनी साल में दो फोन लॉन्च करने लगी थी, जिसकी शुरुआत वनप्लस 3टी से हुई थी। उसके बाद से कंपनी लगातार अक्टूबर महीने में अपना साल का दूसरा फोन टी नाम जोड़कर पेश करने लगी। नई जानकारी के मुताबिक, इस साल भी कंपनी वनप्लस 7टी प्रो को 15 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है। बताते चलें कि कंपनी ने बीते साल अक्टूबर में ही वनप्लस 6टी को लॉन्च किया था। 

अभी कंपनी ने वनप्लस 7 प्रो लॉन्च किया था और अब कंपनी अपना वनप्लस 7टी प्रो लॉन्च करेगी, जिसमें क्वालकॉम का अपग्रेड प्रोसेसर 855 प्लस होगा। इस फोन की एक तस्वीर लीक हुई है जिसमें 7टी प्रो एक कवर में जनर आ रहा है। इसका इस्तेमाल फोन के डिजाइन को छिपाने के लिए हुआ है। तस्वीर से साफ है कि डिवाइस में आगे की तरफ सिर्फ स्क्रीन है। कोई नॉच या होल-पंच डिज़ाइन नहीं। इस फोन का कवर काफी बड़ा है। ताकि पॉप-अप सेल्फी कैमरे के लिए जगह हो। दूसरा छेद स्मार्टफोन के माइक्रोफोन के लिए है।

गेमिंग और वीआर केंद्रित है 855 प्लस 
वालकॉम ने अपने फ्लैगशिप चिप के नए वर्जन स्नैपड्रैगन 855 प्लस को लॉन्च कर दिया है। इसमें आठ कोर क्रियो 485सीपीयू दिया गया है, जो अब 2.96 गीगाहट्र्ज क्लोक्ड स्पीड दे सकेगा, इससे पहले वर्जन की अधिकतम स्पीड 2.84 गीगाहट्र्ज होती थी। साथ ही इसमें एंड्रेनो 640 जीपीयू दिया गया है, जो ग्राफिक्स का प्रदर्शन 15 फीसदी तक बेहतर कर देता है।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:OnePlus 7T Pro could be launched on October 15