OnePlus 7T first official look revealed Triple camera setup and matte finish confirmed - वनप्लस 7टी का पहला official look जारी,  Triple camera और matte finish मिलेगा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वनप्लस 7टी का पहला official look जारी,  Triple camera और matte finish मिलेगा

oneplus 7t renders

वनप्लस ने मंगलवार को  OnePlus 7T का पहला ऑफिशियल रेंडर्स जारी कर दिया है। इस रेंडर्स की मदद से हमें फोन की खूबसूरती का पता चला और बैक पैनल्स से अधिकतर फीचर्स दिखाई दी। सबसे पहली बात की वनप्लस 7टी के बैक पैनल पर गोलाकार आकार में कैमरा मोड्यूल दिया गया है, जिसमें तीन कैमरा सेटअप है। यह सर्कुलर मॉड्यूल क्राउन लाइक मॉड्यूल लगता है जो मोटोरोला मोटो जी स्मार्टफोन में दिखाई दिया था। 

पढ़ेंः साल के आखिर तक आएगी व्हाट्सएप पेमेंट सुविधा

वनप्लस 7टी बैक पैनल ग्लास डिजाइन गदेगा, जो मैटे फिनिश के साथ आएगा। पुराने फोन की तरह ही फोन के एक तरफ वॉल्यूम, पावर unlock/lock बटन मिलेंगे। साथ ही एक स्लाइडर बटन होगा, जिससे वाइब्रेट, साइलेंट और रिंग मोड को सेट किया जा सकता है। वनप्लस अगले शुक्रवार यानी 26 सितंबर को भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। जबकि वनप्लस 7टी प्रो को 10 अक्तूबर को लॉन्च किया जा सकता है।  

पढ़ेंः ट्विटर का कैसे करें आसानी से इस्तेमाल, इन आसान प्वाइंट्स में जानें

वनप्लस 7टी के लीक स्पेसिफिकेशन 
वनप्लस 7टी में 6.55 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है जिसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को भी जगह मिली है। डिस्प्ले एचडीआर 10+ और 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट सपोर्ट से लैस है।  वनप्लस 7टी में तीन रियर कैमरे हो सकते हैं, 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, जिसका अपर्चर एफ/ 1.6, 2X ऑप्टिकल जूम के साथ 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और 120 डिग्री फील्ड-ऑफ-व्यू के साथ 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर होगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए वनप्लस 7टी में 16 मेगापिक्सल का सेंसर हो सकता है और 3,800 एमएएच की बैटरी फोन में जान फूंकने का काम करेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:OnePlus 7T first official look revealed Triple camera setup and matte finish confirmed