Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़OnePlus 7 Pro has 3x optical zoom

OnePlus 7 Pro के बारे में सामने आई ये नई जानकारी

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस अपना अगला फ्लैगशिप फोन इसी महीने की 14 तारीख को लॉन्च करेगा। लॉन्च होने से पहले ही वनप्लस तीन सेंसर्स वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप टीज कर चुका है, जो डिवाइस का एक बड़ा...

लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्ली Fri, 3 May 2019 12:57 PM
हमें फॉलो करें

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस अपना अगला फ्लैगशिप फोन इसी महीने की 14 तारीख को लॉन्च करेगा। लॉन्च होने से पहले ही वनप्लस तीन सेंसर्स वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप टीज कर चुका है, जो डिवाइस का एक बड़ा फीचर है। साथ ही कंपनी की ओर से सत्यापित किया जा चुका है कि इस डिवाइस के कैमरा में 3 जूम फंक्शन देखने को मिलेगा। कंपनी ने मंगलवार को अमेरिका के न्यूयॉर्क टाइम्स में पूरे एक पन्ने के विज्ञापन में फोन के कैमरा सैम्पल्स और इसे मिली डिस्प्ले मेट की रेटिंग साझा की है। 

वनप्लस 7 प्रो में 0.3 सेकेंड का शटर लेग है
वनप्लस के आने वाले डिवाइस के कैमरा में 0.3 सेकेंड का शटर लेग, ऑटो एचडीआर और बर्स्ट मोड में 20-फ्रेम लिमिट दी गई है। टेक जगत के मुताबिक, कुछ साझा की गई फोटो से अनुमान लगाया जा रहा है कि 3७ जूम के बावजूद फोटो शार्प और क्लियर क्लिक होती हैं और ब्लर नहीं होतीं। यह नॉन-जूम कैमरा से उल्टा है, जो एक 12 मेगापिक्सल की फोटो बनाने के लिए पिक्सल बिनिंग यूज करता है। यही वजह है कि कैमरा की से आई फोटोज में कलर फेड नहीं होते और अच्छी डीटेलिंग मिलती है। कैमरा एप में कोई दिखावटी एआई फीचर नहीं दिया गया है, लेकिन कंपनी का कहना है कि एआई बैकग्राउंड में काम करता है और यूजर को नहीं दिखता। 

डिस्प्ले पर खास ध्यान 
न्यू यॉर्क टाइम्स के विज्ञापन में लिखा है, 'कोई बेल या सीटी नहीं, कोई बैजल नहीं, कोई नॉच नहीं, कोई ऐप लैग नहीं, कोई बॉटवेयर नहीं, कोई 2000$ प्राइस टैग नहीं, कोई रेंडम म्यूजिक नहीं।' वहीं पेज के दूसरी ओर लिखा है, 'सिर्फ एक बेहतर फोन, वनप्लस 7 प्रो।' इसपर फोन के इंटरनल्स का स्केच बना हुआ है, जिसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा साफ देखा जा सकता है।  

ऐप पर पढ़ें