फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्सOnePlus 7 Pro का वीडियो टीजर जारी, सामने आया ये खास फीचर

OnePlus 7 Pro का वीडियो टीजर जारी, सामने आया ये खास फीचर

 वनप्लस 7 प्रो स्मार्टफोन 14 मई को लॉन्च हो रहा है। ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब OnePlus एक नहीं बल्कि दो दो स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। वनप्लस 7 प्रो के साथ वनप्लस 7 स्मार्टफोन भी लॉन्च...

OnePlus 7 Pro का वीडियो टीजर जारी, सामने आया ये खास फीचर
लाइव हिन्दुस्तान ,नई दिल्ली Fri, 26 Apr 2019 12:34 PM
ऐप पर पढ़ें

 वनप्लस 7 प्रो स्मार्टफोन 14 मई को लॉन्च हो रहा है। ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब OnePlus एक नहीं बल्कि दो दो स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। वनप्लस 7 प्रो के साथ वनप्लस 7 स्मार्टफोन भी लॉन्च होगा। बताते चलें कि कंपनी ने स्मार्टफोन का एक टीजर जारी किया है, जिसमें साफ हो गया है कि वनप्लस 7 प्रो में तीन रियर कैमरा का सेटअप देखने को मिलेंगे।

वनप्लस ने नया टीजर ट्विटर, इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जारी किया है। इस टीजर वीडियो में वनप्लस ने नए स्मार्टफोन की तस्वीर दिखाई है, जिसमें फोन में तीन रियर कैमरे दिखते हैं। हालांकि वीडियो में इस बात की जानकारी नहीं दी गई है कि यह स्मार्टफोन वनप्लस 7 या वनप्लस 7 प्रो होगा।

 इसके साथ ही वनप्लस ने वीडियो टीजर में एक मैसेज दिया है, जिसमें उन्होंने कहा, 'घंटी और सीटी शोर मचाते हैं। हम फोन बनाते हैं।' वनप्लस 7 प्रो स्मार्टफोन में तीन रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें एक 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और एक 16 मेगापिक्सल का वाइड एंगललेंस होगा। टेक जगत के मुताबिक, वनप्लस 7 में आपको एक 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिल सकता है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें