Hindi NewsGadgets Newsoneplus 6t new poster comes with waterdrop notch display

OnePlus 6T का नया पोस्टर लीक, इसमें होगा वॉटर ड्रॉप नॉच

वनप्लस 6टी को किस दिन लॉन्च किया जाएगा, इस बात की भले ही आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन इस बीच OnePlus 6T स्मार्टफोन की झलक एक टीजर में मिली है, जिसके बारे में आधिकारिक पोस्टर होने का दावा किया...

OnePlus 6T का नया पोस्टर लीक, इसमें होगा वॉटर ड्रॉप नॉच
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 25 Sep 2018 03:24 PM
हमें फॉलो करें

वनप्लस 6टी को किस दिन लॉन्च किया जाएगा, इस बात की भले ही आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन इस बीच OnePlus 6T स्मार्टफोन की झलक एक टीजर में मिली है, जिसके बारे में आधिकारिक पोस्टर होने का दावा किया जा रहा है। इसमें वाटरड्रॉप नॉच डिजाइन भी है जो वनप्लस 6 के आयाताकार नॉच की तुलना में कम जगह की खपत करता है। अभी कुछ दिन पहले ही OnePlus 6T के नाम की आधिकारिक पुष्टि अमेजन इंडिया की लिस्टिंग और एक टेलीविजन विज्ञापन से हुई थी।

पोस्टर में वनपल्स 6टी के निचले हिस्से की झलक नहीं मिली है। अभी तक कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। गौर करने वाली बात यह भी है कि OnePlus की ओर से आधिकारिक तौर पर इस पोस्टर को नहीं जारी किया गया है। ऐसे में इस पोस्टर पर पूरी तरह से भरोसा भी नहीं किया जा सकता है। टेक जगत के मुताबिक, OnePlus 6T स्मार्टफोन वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच, 8 जीबी रैम, 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज, व बड़ी बैटरी के साथ आएगा। प्रोसेसर की बात करें तो स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 845  या स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट के साथ आएगा। फोन को अक्टूबर के मध्य में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है और कीमत 550 डॉलर (करीब 40,000 रुपये) हो सकती है।
 

ऐप पर पढ़ें