Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़oneplus 6t new photo leak ahead launch

ये होगा OnePlus 6T का लुक, नई फोटो हुई लीक

चीनी स्मार्टफोन वनप्लस अपना अगला स्मार्टफोन यानी वनप्लस 6टी इसी महीने लॉन्च कर सकता है। कंपनी की तरफ से आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है लेकिन  कयास लगाए जा रहे हैं कि वनप्लस के अगले फ्लैगशिप...

लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीMon, 8 Oct 2018 12:35 PM
हमें फॉलो करें

चीनी स्मार्टफोन वनप्लस अपना अगला स्मार्टफोन यानी वनप्लस 6टी इसी महीने लॉन्च कर सकता है। कंपनी की तरफ से आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है लेकिन  कयास लगाए जा रहे हैं कि वनप्लस के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन से 17 अक्टूबर को लॉन्च हो सकता है।

सार्वजनिक हुए टीजर और लीक हुए रेंडर्स से तो फोन के डिजाइन का बहुत हद तक अनुमान लगाया जा सकता है। OnePlus 6T में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होने की पुष्टि हो चुकी है। वहीं वनप्लस 6टी में वाटरड्रॉप नॉच होगा और पिछले हिस्से पर वर्टिकल में डुअल कैमरा होगा। अब इस फोन की ग्राफिक्स से बनी तस्वीरें सामने आईं हैं जो केस मेकर Olixar की वेबसाइट पर सार्वजनिक हुई हैं। इस वेबसाइट पर फोन के कवर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं।

oneplus 6t

वनप्लस 6 के डिस्प्ले से वनप्लस 6टी का डिस्प्ले थोड़ा बड़ा देखने को मिल सकात है। जानकारी के मुताबिक वनप्लस 6टी में 6.41 इंच डिस्प्ले के साथ आएगा जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। इसका रिजॉल्यूशन 2340x1080 पिक्सल होने का दावा है।

OnePlus 6T स्मार्टफोन वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच, 8 जीबी रैम, 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज, व बड़ी बैटरी के साथ आएगा। प्रोसेसर की बात करें तो स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 845  या स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट के साथ आएगा। फोन को अक्टूबर के मध्य में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है और कीमत 550 डॉलर (करीब 40,000 रुपये) हो सकती है।

ऐप पर पढ़ें