Hindi NewsGadgets NewsOnePlus 6T McLaren Edition will be launch today in india

भारत में आज लॉन्च होगा OnePlus 6T McLaren Edition, ये है खूबी

ग्लोबल मार्केट में OnePlus 6T McLaren Edition लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी ने फिलहाल पश्चिमी यूरोप और उत्तरी अमेरिका में इन फोन की उपलब्धता के बारे में बताया है। भारत में OnePlus 6T McLaren Edition को...

भारत में आज लॉन्च होगा OnePlus 6T McLaren Edition, ये है खूबी
लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्ली Wed, 12 Dec 2018 01:07 PM
हमें फॉलो करें

ग्लोबल मार्केट में OnePlus 6T McLaren Edition लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी ने फिलहाल पश्चिमी यूरोप और उत्तरी अमेरिका में इन फोन की उपलब्धता के बारे में बताया है। भारत में OnePlus 6T McLaren Edition को बुधवार को लॉन्च किया जाना है। वनप्लस 6टी मैकलेरन एडिशन 10 जीबी रैम और कंपनी की नई फास्ट चार्जिंग तकनीक वार्प चार्ज 30 के साथ आया है। अभी इस बात की जानकारी नहीं है कि भारत में लॉन्च होने वाला एडिशन कल लॉन्च हुए एडिशन से अलग होगा या नहीं। कल लॉन्च हुए नए एडिशन के बारे में जानते हैं। 

वनप्लस 6टी मैकलेरन एडिशन कार्बन फाइबर पैटर्न के साथ आता है जो रियर पैनल पर ग्लास के नीचे दिया  है। फोन का ज्यादा हिस्सा ब्लैक रंग का है, सिर्फ निचले हिस्से पर मैकलेरन की पहचान बन चुका नारंगी रंग है। डुअल-सिम OnePlus 6T McLaren Edition एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित ऑक्सीजन ओएस पर काम करेगा। इसमें 6.41 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले है। इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है।

वनप्लस 6टी मैकलेरन एडिशन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। प्राइमी सेंसर 16 मेगापिक्सल का है। यह Sony IMX519 सेंसर है जिसका अपर्चर एफ/1.7 है। इसके साथ जुगलंबदी में 20 मेगापिक्सल का Sony IMX376K सेंसर दिया गया है। इसका भी अपर्चर एफ/1.7 है। रियर कैमरे से आप 4K वीडियो शूट कर पाएंगे और साथ में सुपर स्लो मोशन वीडियो भी। रियर कैमरा सेटअप के साथ डुअल एलईडी फ्लैश भी है। OIS के साथ EIS भी उपलब्ध है। OnePlus 6T के इस स्पेशल एडिशन का फ्रंट कैमरा भी 16 मेगापिक्सल का है। इस फोन में 3,700 एमएएच की बैटरी है, जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

ऐप पर पढ़ें