अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

OnePlus 6T में मिल सकता है ये शानदार फीचर, जानकर हो जाएंगे हैरान!

OnePlus 6T स्मार्टफोन का यूजर्स काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फोन के कई फीचर्स और जानकारियां सामने आई हैं।

OnePlus 6T

OnePlus 6T स्मार्टफोन का यूजर्स काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फोन के कई फीचर्स और जानकारियां सामने आई हैं। अब एक और फीचर सामने आया है जोकि काफी शानदार है। कंपनी ने कंफर्म किया है कि OnePlus 6T में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। इसके साथ ही इस फीचर को स्क्रीन अनलॉक फीचर कहा जाएगा।

सामने आए नए फीचर से पता चलता है कि फोन में अलग से रियर फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया जाएगा और स्क्रीन अनलॉक और फेस अनलॉक फीचर्स OnePlus 6T के लिए एक तरह से नए सुरक्षा विकल्प होंगे। 

OnePlus ने CNET को कंफर्म किया है कि OnePlus 6T में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। OnePlus ने CNET को भेजे एक इमेल में जानकारी दी है कि हम अपने फोन को दिनभर में कई बार अनलॉक करते हैं। स्क्रीन अनलॉक फीचर को जोड़ने के बाद से यूजर्स के लिए स्क्रीन को अनलॉक करना काफी आसान हो जाएगा।

जैसा कि बताया गया है कि OnePlus इस फीचर को स्क्रीन अनलॉक के नाम से पेश कर रहा है और यह उन स्मार्टफोन की मार्केट में शामिल होगा जो अभी डिस्प्ले में फिंगरप्रिंट के फीचर के साथ आ रहे हैं। इस समय जो स्मार्टफोन इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ रहे हैं, उसमें Vivo V11, Vivo X29 Plus UD, Vivo X21, Vivo Nex और Huawei Porsche Design है।

माना जा रहा है कि OnePlus 6T को कंपनी अक्टूबर में लॉन्च कर सकती है। इसकी कीमत 550 डॉलर (तकरीबन 39500 रुपये) हो सकती है। हाल ही में लीक हुई एक रिपोर्ट की मानें तो फोन में वॉटरड्रॉप नॉच, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप आदि के साथ आएगा।

ये भी पढ़ें:तीन आईफोन समेत Apple ला रहा है कई शानदार प्रोडक्ट, जानें कब करेगा लॉन्च

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:oneplus 6t confirmed to have in display fingerprint scanner or screen unlock features