class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वनप्लस 5टी की बिक्री भारत में 21 नवंबर से, मगर है एक शर्त

oneplus 5t

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वन प्लस अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 5टी को अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में लॉन्च करेगी। ध्यान देने वाली बात कि इस फोन को लॉन्च करने से पहले ही इसकी उपलब्धता के बारे में जानकारी दे दी गई है। ईकॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया के मुताबिक वनप्लस 5टी को भारत में 21 नवंबर से बेचा जाएगा और यह  सेल सिर्फ अमेजन प्राइम सदस्य के लिए होगी। अमेजन प्राइम मेंबर बनने के लिए 999 रुपये खर्च करने पड़ते हैं जिसमें कंपनी कई तरह की सुविधाएं देती है। इसमें वीडियो सेवा भी शामिल है।

अमेजन पर लाइव हुआ नया पेज 
ईकॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया ने वनप्लस 5टी के लिए नए पेज को लाइव किया है। इस पेज से जानकारी मिलती है कि 21 नवंबर को शाम 4.30 बजे सेल आयोजित होगी। यह फोन बेहद ही शानदार डिजाइन के साथ आएगा जिसकी मदद से कंपनी प्रीमियम फोन को मात देना चाहती है। वनप्लस ने पहले ही यह बताया है कि वनप्लस 5टी को आम यूजर के लिए 28 नवंबर को उपलब्ध कराया जाएगा।

वनप्लस 5टी के स्पेसिफिकेशन 
टेक जगत के मुताबिक इस फोन में 6 इंच क्वाड एचडी स्क्रीन दी जा सकती है। 2.45 गीगाहर्ट्ज क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर दिया जाएगा। इस फोन को 6 जीबी और 8 जीबी रैम के वेरियंट के साथ 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी इसमें 16 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे दे सकती है। सेल्फी प्रेमियों के लिए इसमें एक 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा आ सकता है। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:OnePlus 5T sales in India from November 21st on amazon india
भारत में आज लॉन्च होगा जियोनी एम7पावर, जानें स्पेसिफिकेशनFlipkart के Capture+ की बिक्री आज से शुरू, ये हैं खास ऑफर्स