Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़OnePlus 5G smartphones on best discount and offers to buy - Tech news hindi

वनप्लस के 5G स्मार्टफोन्स खरीदने का अच्छा मौका! सबसे बड़ी छूट का उठाएं फायदा

टेक कंपनी OnePlus के प्रीमियम से लेकर अफॉर्डेबल डिवाइसेज तक पर डिस्काउंट मिल रहा है। हाल ही में लॉन्च OnePlus 10R Prime Blue Edition, OnePlus 10 Pro और OnePlus Nord सीरीज के फोन छूट पर मिल रहे हैं।

Pranesh Tiwari लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीMon, 26 Sep 2022 10:55 AM
हमें फॉलो करें

टेक कंपनी OnePlus के पास हर प्राइस सेगमेंट में स्मार्टफोन्स का बड़ा पोर्टफोलियो है और इसके 5G डिवाइसेज भी खूब पसंद किए जा रहे हैं। फेस्टिव सीजन में कंपनी अपने लगभग सभी डिवाइसेज के लिए डिस्काउंट और डील्स लेकर आई है। हाल ही में लॉन्च कंपनी के 5G फोन्स और लेटेस्ट OnePlus 10R Prime Blue Edition पर भी डिस्काउंट मिल रहा है।

देश में अगले महीने से 5G रोलआउट भी शुरू होने जा रहा है और हाई-स्पीड इंटरनेट का फायदा उठाने के लिए आपको 5G स्मार्टफोन की जरूरत होगी। ऐसे में नया वनप्लस 5G स्मार्टफोन खरीदने का अच्छा मौका आपको मिल रहा है। स्टैंडर्ड डिस्काउंट्स के अलावा बैंक ऑफर्स की मदद से अतिरिक्त छूट फेस्टिव सेल के दौरान ग्राहकों को मिल रही है।

OnePlus 10R Prime Blue Edition
हाल ही में लॉन्च यह डिवाइस पुराने OnePlus 10R को नए लुक और कलर के साथ लाया है। इस 5G रेडी फोन में ढेरों 5G बैंड्स का सपोर्ट दिया गया है, जिनके साथ एयरटेल और जियो की 5G सेवाओं का फायदा भारत में मिलेगा। 32,999 रुपये कीमत पर लॉन्च यह डिवाइस अमेजन पर मिल रहा है, लेकिन लॉन्च ऑफर के तहत SBI बैंक कार्ड्स की मदद से भुगतान करने पर इसे 3,000 रुपये तक कम कीमत में खरीदा जा सकता है।

वहीं, अमेजन प्राइम मेंबर्स को अमेजन पे की मदद से भुगतान करने पर 500 रुपये का अतिरिक्त कैशबैक मिल रहा है। ग्राहकों के लिए सेल में एक्सचेंज ऑफर्स और इंट्रेस्ट-फ्री EMI के विकल्प भी उपलब्ध हैं। फोन में 6.7 इंच 120Hz AMOLED डिस्प्ले, 50MP ट्रिपल कैमरा, मीडियाटेक डायमेंसिटी 800 मैक्स चिपसेट के अलावा 5,000mAh क्षमता वाली बड़ी बैटरी 80W SUPERVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है।

OnePlus 10 Pro 5G
कंपनी के फ्लैगशिप डिवाइस पर फेस्टिव सेल के दौरान बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। इस डिवाइस का 8GB+128GB वेरियंट 61,999 रुपये और 12GB+256GB वेरियंट 66,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। हालांकि, ऐक्सिस बैंक कार्ड की मदद से भुगतान करने के अलावा OnePlus.in, वनप्लस स्टोर ऐप और वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स और आधिकारिक पार्टनर स्टोर्स से EMI ट्रांजैक्शंस पर 6,000 रुपये का इंस्टैंट कैशबैक मिलेगा। 

अमेजन पर SBI बैंक कार्ड्स की मदद से भुगतान करने पर भी अतिरिक्त छूट मिल रही है। पुराना डिवाइस एक्सचेंज करने पर 10,000 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है। 

OnePlus 10T 5G
क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर वाले इस प्रीमियम डिवाइस पर ऐक्सिस बैंक कार्ड से भुगतान और EMI ट्रांजैक्शंस पर 5,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिल रहा है। अमेजन इंडिया पर यही डील SBI क्रेडिट कार्ड की मदद से मिल रही है। 

OnePlus Nord 2T 5G
कंपनी के टॉप-एंड नॉर्ड मॉडल पर ऐक्सिस बैंक कार्ड की मदद से 4,000 रुपये की छूट मिल रही है। इसी तरह अमेजन इंडिया से डिवाइस खरीदने पर SBI बैंक कार्ड की मदद से भुगतान करने पर फायदा मिलेगा। वहीं, वनप्लस नॉर्ड 2T 5G का 12GB रैम वेरियंट खरीदने पर 1,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिल रहा है।

OnePlus Nord CE 2 5G और Nord CE 2 Lite 5G
अफॉर्डेबल कीमत पर वनप्लस डिवाइस खरीदना चाहें तो नॉर्ड CE 2 5G और नॉर्ड CE 2 लाइट 5G अच्छे विकल्प हो सकते हैं। इन डिवाइसेज पर 500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। अमजेन इंडिया पर SBI कार्ड होल्डर्स और दूसरे प्लेटफॉर्म्स पर ऐक्सिस बैंक कार्ड यूजर्स को 1,500 रुपये का डिस्काउंट इन डिवाइसेज पर दिया जा रहा है। 

ऐप पर पढ़ें