Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़oneplus 5 new info leak it may have 8 gb ram

वनप्लस 5 की नई जानकारी लीक, फोन में हो सकती है 8 जीबी रैम

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस के बारे में एक और जानकारी सामने आई है कि इसमें 8 जीबी रैम हो सकती है। टेक जगत के मुताबिक इस फोन के नए स्क्रीनशॉट लीक हुए हैं जिसमें फोन के अंदर 8 जीबी रैम होने...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली Mon, 8 May 2017 04:23 PM
हमें फॉलो करें

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस के बारे में एक और जानकारी सामने आई है कि इसमें 8 जीबी रैम हो सकती है। टेक जगत के मुताबिक इस फोन के नए स्क्रीनशॉट लीक हुए हैं जिसमें फोन के अंदर 8 जीबी रैम होने की बात कही है। इसके अलावा कई जगह खबर यह भी है कि इस फोन में 6 जीबी रैम दी जाएगी। 

चीनी माइक्रोब्लोगिंग वेबसाइट वीबो के मुताबिक इस फोन में 128 जीबी इंटरनट मेमोरी होगी जो 8 जीबी रैम से लैस होगी। लीक जानकारी के मुताबिक इस फोन में 5.5 इंच क्वाड-एचडी डिस्प्ले दिया जाएगा जिसका रेजोल्यूशन 1440x2560 पिक्सल हो सकता है। इस फोन में 2.4 गीगाहर्ट्ज क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 क्वाड-कोर प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 540 जीपीयू, 6 जीबी एलपीडीडीआर4 रैम है। 

वनप्लस 5 को 64 जीबी और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ लिस्ट किया गया है। कैमरे की बात करें तो, इस फोन में 12 मेगापिक्सल डुअल कैमरा सेटअप (स्टैंडर्ड आरजीबी+ मोनोक्रोम) और एक 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। 

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें