Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़OnePlus 12R groundbreaking screen and battery details revealed officially - Tech news hindi

कंपनी ने किया कन्फर्म! OnePlus के सस्ते 5G फोन में होगी सबसे बड़ी बैटरी, खास डिस्प्ले

टेक कंपनी OnePlus की ओर से इस महीने के आखिर में ग्लोबल मार्केट में OnePlus 12R लॉन्च किया जाएगा। इस डिवाइस की कीमत फ्लैगशिप OnePlus 12 के मुकाबले कम होगी और इसके कुछ फीचर्स कन्फर्म किए गए हैं।

Pranesh Tiwari लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 2 Jan 2024 07:02 PM
हमें फॉलो करें

चाइनीज टेक कंपनी OnePlus ने कन्फर्म किया है कि इस महीने के आखिर में 23 जनवरी को होने वाले लॉन्च इवेंट में फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 12 के साथ कम कीमत पर OnePlus 12R भी लॉन्च किया जाएगा। फ्लैगशिप फोन से कम कीमत पर आ रहे OnePlus 12R के डिस्प्ले और बैटरी से जुड़ी जानकारी कंपनी ने शेयर की है। इस वनप्लस फोन में सबसे बड़ी बैटरी मिलने वाली है।  

ब्रैंड ने बताया है कि OnePlus 12R में फोर्थ जेनरेशन LTPO 120Hz ProXDR डिस्प्ले दिया जाएगा। LTPO टेक्नोलॉजी को सबसे पहले OnePlus 11 का हिस्सा बनाया गया था और LTPO 3.0 की मदद से डिस्प्ले अपने आप रिफ्रेश रेट में बदलाव कर सकता था, जिससे यूजर को बेस्ट बैटरी परफॉर्मेंस का फायदा मिल सके। बता दें, OnePlus 12R को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च से पहले चीन में OnePlus Ace 3 नाम से लॉन्च किया जाएगा। 

नए डिस्प्ले का यह होगा फायदा
OnePlus 12R का डिस्प्ले LTPO 3.0 के मुकाबले कई अपग्रेड्स ऑफर करेगा। यह डिस्प्ले पिछले मॉडल्स के मुकाबले ज्यादा तेजी से रिफ्रेश रेट में बदलाव करेगा और खुद तय कर सकेगा कि कंटेंट को हाई रिफ्रेश-रेट में दिखाना चाहिए या नहीं। अब LTPO 4.0 के साथ नए रिफ्रेश रेट सेट में भी मूव किया जा सकेगा, जिसमें 90Hz और 72Hz तक शामिल हैं। 

सबसे बड़ी बैटरी और फास्ट चार्जिंग
OnePlus 12R में अब तक किसी भी वनप्लस डिवाइस में दी गई सबसे बड़ी बैटरी दी जाएगी। कंपनी ने कन्फर्म किया है कि इस स्मार्टफोन में 5500mAh क्षमता वाली बैटरी मिलेगी। साथ ही इस स्मार्टफोन को SuperVOOC फास्ट चार्जिंग और बैटरी हेल्थ इंजन टेक्नोलॉजी का सपोर्ट दिया गया है। इस डिवाइस से जुड़ी बाकी जानकारी लॉन्च इवेंट से पहले शेयर की जाएगी। 

ऐप पर पढ़ें