Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़oneplus 12r genshin impact edition india launch set for 28 feb check details - Tech news hindi

OnePlus का स्पेशल फोन भारत में मचाएगा धूम, इस दिन होगा लॉन्च; ये है खास

वनप्लस 28 फरवरी को वैश्विक बाजार के लिए अपना OnePlus 12R Genshin Impact edition स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। खुद कंपनी ने इसकी घोषणा की है। क्या होगा खास, डिटेल में जानिए

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 23 Feb 2024 11:07 AM
हमें फॉलो करें

वनप्लस 28 फरवरी को वैश्विक बाजार के लिए अपना OnePlus 12R Genshin Impact edition स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। गेम के इंडियन फैन्स यह जानने के लिए उत्सुक थे कि कस्टम डिवाइस देश में लॉन्च होगा या नहीं, अब वनप्लस ने कंफर्म कर दिया है कि यह वास्तव में 28 फरवरी को भारत में लॉन्च होगा। क्या होगा खास, डिटेल में बताते हैं सबकुछ...

कंपनी दे रही इतने सारे उहपार
लॉन्च इवेंट 28 फरवरी को शाम 4:30 बजे शुरू होगा और उसी समय इसकी कीमत की घोषणा होने की उम्मीद है।  लॉन्च से पहले, वनप्लस ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर 'नोटिफाई मी' ऑप्शन शुरू कर दिया है, जहां फैन्स को स्पेशल एडिशन फोन जीतने का मौका मिल रहा है। साथ ही 40 विजेताओं को 40,000 प्राइमोजेम्स और वनप्लस 12आर के लिए 1,000 रुपये का एक्सचेंज कूपन जीतने का अवसर भी प्रदान करता है। इसके अलावा, लॉन्च से संबंधित एक सर्वे में 30 प्रतिभागियों में से प्रत्येक को 500 प्राइमोजेम्स से पुरस्कृत किया जा सकता है।

वनप्लस 12आर जेनशिन इम्पैक्ट एडिशन गेम कैरेक्टर केकिंग से इंस्पायर्ड डिजाइन के साथ आएगा, जिसमें इलेक्ट्रो-वायलेट कलर और इंडस्टी फर्स्ट इलेक्ट्रो-ईचिंग प्रोसेस शामिल होगी। फोन को स्पेशल जेनशिन इम्पैक्ट-थीम वाले चीजों के साथ एक कस्टम-डिजाइन किए गए गिफ्ट बॉक्स में बेचा जाएगा।

OnePlus 12R की खासियत
स्पेशल एडिशन में स्टैंडर्ड वनप्लस 12आर मॉडल के समान स्पेसिफिकेशन देखने को मिलेंगे, जिसमें 1.5K रिजॉल्यूशन वाला 6.78-इंच एमोलेड डिस्प्ले, 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट, गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 प्रोटेक्शन, स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर शामिल है। यह एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड ऑक्सीजनओएस 1 पर चलता है। कंपनी इस पर तीन प्रमुख एंड्रॉयड ओएस अपग्रेड और चार साल के सुरक्षा अपडेट भी प्रदान करेगी।

फोन में 100W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5500mAh की बैटरी, 16-मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 50-मेगापिक्सेल का मेन सेंसर, 8-मेगापिक्सेल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2-मेगापिक्सेल का मैक्रो सेंसर है। फोन के अन्य खास फीचर्स में डुअल स्पीकर, एक आईआर ब्लास्टर, एनएफसी और एक IP65-रेटेड चेसिस शामिल हैं।

कंपनी का ट्वीट

ऐप पर पढ़ें