फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्स100W चार्जिंग वाला OnePlus का नया फोन, मिलेगा 32MP का सेल्फी कैमरा

100W चार्जिंग वाला OnePlus का नया फोन, मिलेगा 32MP का सेल्फी कैमरा

वनप्लस 12 स्मार्टफोन जल्द मार्केट में एंट्री करने वाला है। लॉन्च से पहले यह फोन 3C सर्टिफिकेशन पर लिस्ट हुआ है। इस लिस्टिंग में यह कन्फर्म हो गया है कि फोन में कंपनी 100 वॉट की चार्जिंग ऑफर करेगी।

100W चार्जिंग वाला OnePlus का नया फोन, मिलेगा 32MP का सेल्फी कैमरा
Prashant Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 04 Nov 2023 01:32 PM
ऐप पर पढ़ें

वनप्लस आजकल अपने नए स्मार्टफोन OnePlus 12 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। लीक रिपोर्ट के अनुसार यह फोन इसी महीने मार्केट में एंट्री कर सकता है। फोन को लॉन्च होने में अभी कुछ दिन बचे हैं।इसी बीच इसे 3C सर्टिफिकेशन मिल गया है। इस सर्टिफिकेशन में फोन की चार्जिंग टेक्नोलॉजी के बारे डीटेल्स दी गई हैं। सर्टिफिकेशन में इस फोन के लिए दो मॉडल नंबर के चार्जर की जानकारी दी गई है। इनका मॉडल नंबर- VCBAHBCH और VCBAOBCH है। दोनों चार्जर 11V/9.1A तक के पावर आउटपुट को सपोर्ट करते हैं। इससे यह माना जा रहा है कि वनप्लस 12 100 वॉट की चार्जिंग के साथ आएगा। 

कंपनी पहले ही कन्फर्म कर चुकी है कि यह फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट पर काम करेगा। हाल में इस फोन को AnTuTu पर भी देखा गया था। इसमें इस फोन को 2,110,808  का स्कोर मिला था। वहीं, इस हफ्ते की शुरुआत में यह फोन IMDA और गीकबेंच पर भी लिस्ट हुआ था। कंपनी ने इस फोन में फ्लैगशिप Lytia ड्यूल-लेयर स्टैक्ड कैमरा सेंसर के लिए सोनी के साथ पार्टनरशिप की है। 

मिल सकते हैं ये फीचर
रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी इस फोन में 2K रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और 1200 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल को सपोर्ट करेगा। यह फोन 16जीबी तक की रैम और 1टीबी तक के स्टोरेज ऑप्शन में आ सकता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट देने वाली है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में आपको एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे मिलेंगे। 

सस्ता हुआ 200MP कैमरे वाला फोन, चौंका देगी नई कीमत, तुरंत करें ऑर्डर

इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ एक 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा और एक 64 मेगापिक्सल का टेलिफोटो कैमरा शामिल हो सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में आपको 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा। फोन में कंपनी 5000mAh की बैटरी ऑफर करने वाली है। यह बैटरी 100 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। खास बात है कि फोन में 50 वॉट की वायरलेस चार्जिंग भी मिलेगी। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए कंपनी इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर देने वाली है। 

(Photo: trustedreviews)   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें