फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्सबड़ी खुशखबरी! 4 दिसंबर को आ रहा OnePlus का एक और पावरफुल फोन, मिलेंगे तगडे़ फीचर

बड़ी खुशखबरी! 4 दिसंबर को आ रहा OnePlus का एक और पावरफुल फोन, मिलेंगे तगडे़ फीचर

वनप्लस 12 की लॉन्च डेट को कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है। इस स्मार्टफोन के साथ वनप्लस Ace 3 की भी एंट्री हो सकती है। फोन में कंपनी धांसू कैमरा सेटअप और दमदार प्रोसेसर ऑफर करने वाली है।

बड़ी खुशखबरी! 4 दिसंबर को आ रहा OnePlus का एक और पावरफुल फोन, मिलेंगे तगडे़ फीचर
Prashant Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 20 Nov 2023 10:02 AM
ऐप पर पढ़ें

वनप्लस के नए फोन का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है कि OnePlus 12 स्मार्टफोन 4 दिसंबर को वनप्लस की 10th ऐनिवर्सरी पर लॉन्च होगा। यह जानकारी कंपनी ने वीबो पोस्ट में दी। यूजर्स को वनप्लस के एक और फोन- OnePlus Ace 3 का भी इंतजार है। हालांकि, इसकी लॉन्च डेट के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। उम्मीद की जा रही है कि यह फोन भी 4 दिसंबर को ही मार्केट में एंट्री कर सकता है। वनप्लस 12 को कंपनी सबसे पहले चीन में लॉन्च करने वाली है। जनवरी 2024 में इसकी ग्लोबल मार्केट में एंट्री होगी। 

इन फीचर्स के साथ आएगा वनप्लस 12
शाओमी 14 सीरीज और iQOO 12 सीरीज की तरह यह फोन भी स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट के साथ आएगा। कंपनी पहले ही कन्फर्म कर चुकी है कि यह फोन LYT-T808 मेन सेंसर के साथ आएगा। इसमें हाइपर टोन कैमरा ऑप्टिमाइजेशन भी ऑफर किया जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो वनप्लस 12 में कंपनी 48 मेगापिक्सल का IMX581 सेंसर वाला एक अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर और एक 64 मेगापिक्सल का ओम्नीविजन OV64B पेरिस्कोप टेलिफोटो कैमरा भी दिया जाएगा। यह कैमरा 3x ऑप्टिकल जूम भी सपोर्ट करेगा। 

वहीं, सेल्फी के लिए इसमें आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है। लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी इस फोन में 6.82 इंच का 2K BOE X1 OLED डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। कंपनी इस फोन को 16जीबी तक की LPDDR5x रैम और 1टीबी तक के UFS 4.0 स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च करने वाली है। 

50% तक सस्ता हुआ 200MP कैमरे वाला 5G स्मार्टफोन, बंपर ऑफर में मची लूट

यह फोन 5400mAh की बैटरी से लैस होगा, जो 100 वॉट की वायर्ड और 50 वॉट की वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 14 पर बेस्ड ColorOS 14 पर काम करेगा। बताते चलें कि वनप्लस Ace 3 स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट में OnePlus 12R के नाम से लॉन्च हो सकता है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें