फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्सदिवाली से पहले OnePlus 12 को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, सामने आई कैमरा-बैटरी-स्क्रीन से जुड़ी सभी डिटेल्स

दिवाली से पहले OnePlus 12 को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, सामने आई कैमरा-बैटरी-स्क्रीन से जुड़ी सभी डिटेल्स

OnePlus अपनी नेक्स्ट जनरेशन के फ्लैगशिप स्मार्टफोन - OnePlus 12 को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कुछ ऑनलाइन अफवाहों से पता चलता है कि फोन दिसंबर में चीन में दस्तक देगा, जानते हैं डिटेल्स:

दिवाली से पहले OnePlus 12 को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, सामने आई कैमरा-बैटरी-स्क्रीन से जुड़ी सभी डिटेल्स
Himani Guptaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 08 Nov 2023 06:57 PM
ऐप पर पढ़ें

OnePlus अपनी नेक्स्ट जनरेशन के फ्लैगशिप स्मार्टफोन - OnePlus 12 को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कुछ ऑनलाइन अफवाहों से पता चलता है कि कंपनी दिसंबर में चीन में और अगले साल की शुरुआत में वैश्विक स्तर पर स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है।

अब कंपनी ने अपकमिंग वनप्लस 12 स्मार्टफोन के बारे में एक महत्वपूर्ण जानकारी की पुष्टि की है। वनप्लस चीन के अध्यक्ष ली जी ने वीबो पोस्ट पर खुलासा किया है कि फ्लैगशिप स्मार्टफोन में 64MP पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस होगा। जी ने वीबो पर वनप्लस 12 का उपयोग करके कैप्चर किए गए कुछ कैमरा नमूने भी पोस्ट किए। वनप्लस 12 कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जिसमें पेरिस्कोप कैमरा दिया गया है। 

 

iPhone 13 vs OnePlus 11: जानिए 50,000 रुपए में कौनसा फोन है वैल्यू फॉर मनी


OnePlus 12 के संभावित स्पेसिफिकेशन
हाल ही में एक ऑनलाइन लीक में वनप्लस 12 स्मार्टफोन के बारे में संभावित डिटेल्स सामने आई  हैं। ऐसा कहा जाता है कि इसमें एक शानदार 6.7-इंच OLED डिस्प्ले है, जिसमें क्वाड-एचडी रिज़ॉल्यूशन और तेज़ 120Hz रिफ्रेश रेट है। लीक हुई जानकारी से पता चलता है कि वनप्लस का फ्लैगशिप, वनप्लस 12, ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट द्वारा संचालित हो सकता है। इसके अलावा, यह भी अफवाह है कि इसमें हेसलब्लैड के साथ साझेदारी में बना ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम होगा।

इस कैमरा सेटअप में 50MP प्राइमरी कैमरा, 50MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 64MP पेरिस्कोप कैमरा होने का अनुमान है। पेरिस्कोप कैमरा तकनीक, जो Google Pixel फोन 5x ऑप्टिकल ज़ूम के लिए उपयोग करती है और सैमसंग अल्ट्रा डिवाइस अपने 10x टेलीफोटो लेंस के लिए उपयोग करते हैं। जहां तक ​​बैटरी की बात है, वनप्लस 12 में 5000mAh की पर्याप्त बैटरी होने की बात कही गई है, जो 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है।

 

लूट लो मौका: खूब सस्ता हो गया OnePlus का ये 5G स्मार्टफोन, आज ही कर लें ऑर्डर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें