फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्सOneplus 12 को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, स्मार्टफोन में मिलेगा जबरदस्त कैमरा

Oneplus 12 को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, स्मार्टफोन में मिलेगा जबरदस्त कैमरा

Oneplus का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन, Oneplus 12 क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट के साथ लॉन्च होने की पुष्टि की गई है। अब खबर है कि Oneplus 12 स्मार्टफोन में एक बढ़िया कैमरा होगा।

Oneplus 12 को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, स्मार्टफोन में मिलेगा जबरदस्त कैमरा
Himani Guptaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 01 Nov 2023 06:28 PM
ऐप पर पढ़ें

Oneplus का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन, Oneplus 12 क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट के साथ लॉन्च होने की पुष्टि की गई है। अब, कंपनी ने पुष्टि की है कि उसके अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन में एक बढ़िया कैमरा होगा। वनप्लस ने पुष्टि की है कि वनप्लस 12 सोनी के LYTIA सेंसर, एक पिक्सेल-स्टैक्ड सेंसर के साथ आएगा, जो बेहतर पिक्चर क्वालिटी के साथ आएगा।

सोनी ने एक नया स्टैक्ड CMOS सेंसर डेवेलोप किया है जो 2-लेयर ट्रांजिस्टर पिक्सेल तकनीक का उपयोग करता है। इस तकनीक में ट्रांजिस्टर और फोटोडायोड लेयर्स के लिए अलग-अलग परतें शामिल हैं, जो बड़े फोटोडायोड और बेहतर प्रकाश कैप्चर की अनुमति देती हैं।

 

साल के सबसे बड़े डिस्काउंट पर खरीदें iPhone 14, कीमत देख उड़ जाएंगे होश

 

कंपनी ने वनप्लस ओपन फोल्डेबल फोन में डुअल-लेयर ट्रांजिस्टर पिक्सेल तकनीक से लैस सोनी LYT-T808 LYTIA इमेज सेंसर को शामिल करने के लिए सोनी के साथ सहयोग किया है। डिजिटल चैट स्टेशन के लीक के अनुसार, अपकमिंगवनप्लस 12 में भी वही LYT-T808 सेंसर होगा, लेकिन वनप्लस ओपन में 48MP की तुलना में 50MP का हाई रिज़ॉल्यूशन है।

 

Oneplus 12: क्या उम्मीद करें?
वनप्लस ने पुष्टि की है कि अपकमिंग स्मार्टफोन में BOE की 2K "X1 (ओरिएंटल) स्क्रीन" होगी, जिसकी ब्राइटनेस 2600 निट्स तक होगी। इसके अतिरिक्त, स्मार्टफोन ओप्पो की फर्स्ट जनरेशन के सेल्फ डेवेलप इमेज क्वालिटी इंजन डिस्प्ले पी1 चिप से लैस होगा।

स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। चिपसेट में 30% बेहतर प्रदर्शन और 20% पॉवर एफिशिएंसी प्रदान करता है। एड्रेनो जीपीयू 25% बेटर परफॉरमेंस और पावर एफिशिएंसी प्रदान करता है।अफवाहें बताती हैं कि स्मार्टफोन 24GB तक रैम, 1TB तक स्टोरेज और 100W वायर्ड फास्ट चार्जिंग के साथ 50W वायरलेस फास्ट चार्जिंग के साथ 5400mAh की बैटरी के साथ आ सकता है।

 

iPhone 12 पर अब तक का सबसे तगड़ा डिस्काउंट, बिना बैंक-एक्सचेंज छूट के मिल रहा ₹8000 सस्ता

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें