फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सOnePlus 11 Pro फोन होगा सबसे दमदार! 100W चार्जिंग के साथ मिलेगा बेस्ट प्रोसेसर

OnePlus 11 Pro फोन होगा सबसे दमदार! 100W चार्जिंग के साथ मिलेगा बेस्ट प्रोसेसर

टेक कंपनी OnePlus की ओर से अगले फ्लैगशिप डिवाइस OnePlus 11 Pro अगले साल की शुरुआत में लॉन्च हो सकता है। इससे पहले ही नए वनप्लस डिवाइस की तस्वीरें और की-स्पेसिफिकेशंस सामने आए हैं।

OnePlus 11 Pro फोन होगा सबसे दमदार! 100W चार्जिंग के साथ मिलेगा बेस्ट प्रोसेसर
Pranesh Tiwariलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSun, 25 Sep 2022 08:48 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

करीब एक सप्ताह पहले OnePlus 11 Pro स्मार्टफोन की तस्वीरें सामने आई थीं और अब इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन के की-स्पेसिफिकेशंस भी ऑनलाइन लीक हो गए हैं। नए लीक्स में पता चला है कि वनप्लस के अगले प्रो डिवाइस में क्वालकॉम का फ्लैगशिप प्रोसेसर मिलेगा, जिसे कंपनी नवंबर समिट में लॉन्च करने वाली है। इसके अलावा डिवाइस पंच-होल डिजाइन के साथ लॉन्च होने की बात सामने आई है। 

नए वनप्लस स्मार्टफोन से जुड़ी जानकारी 91Mobiles की ओर से शेयर की गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, वनप्लस 11 प्रो में 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलेगा, जो QHD+ रेजॉल्यूशन ऑफर करेगा। इस पैनल के साथ यूजर्स को 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। पिछले मॉडल की तरह ही इसमें भी पंच-गोल सेल्फी कैमरा वाला डिस्प्ले मिल सकता है, जो ट्रेंड इस साल ज्यादातर एंड्रॉयड फोन्स फॉलो कर रहे हैं।

OnePlus Nord Watch खरीदने को हो जाएं तैयार, कंपनी ने कन्फर्म किया लॉन्च

5,000mAh बैटरी के साथ 100W चार्जिंग का सपोर्ट
वनप्लस 11 प्रो में लंबे बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी मिल सकती है। इस डिवाइस में वनप्लस 100W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है, जो मौजूदा वनप्लस 10 प्रो में मिलने वाले 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के मुकाबले बड़ा अपग्रेड है। हालांकि, बैटरी फीचर्स से जुड़े स्पेसिफिकेशंस केवल एशिया और यूरोपियन क्षेत्रों में लागू हो सकते हैं और नॉर्थ अमेरिकी यूनिट्स के लिए इसमें बदलाव किए जा सकते हैं। 

डिवाइस में मिलेगा 50MP का ट्रिपल कैमरा सिस्टम
लीक्स में सामने आया है कि फोटोग्राफी के लिए वनप्लस फ्लैगशिप डिवाइस में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेटअप मिलेगा। इस प्राइमरी सेंसर के अलावा ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल में 48MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 32MP का टेलीफोटो लेंस 2x ऑप्टिकल जूम के साथ मिल सकता है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए कैमरा एकबार फिर Hasselblad सपोर्ट के साथ कलर ग्रेडिंग और अन्य विकल्प दे सकता है। 

व्हाट्सऐप पर खतरे की घंटी हैं ये ये पांच मेसेज, कहीं आपके पास तो नहीं आए?

फोन का सेल्फी कैमरा हो सकता है पहले से कमजोर
सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए नए फोन में 16MP कैमरा सेंसर मिल सकता है। वनप्लस 10 प्रो में फ्रंट पैनल पर मिलने वाले 32MP कैमरा के मुकाबले यह डाउनग्रेड हो सकता है। नए डिवाइस में ब्लूटूथ 5.2 और WiFi 6E का सपोर्ट मिल सकता है। उम्मीद है कि वनप्लस नए 5G डिवाइस को अगले साल की शुरुआत में लॉन्च करेगी और यह जनवरी के आखिर में भारतीय मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।