Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़oneplus 11 jupiter rock edition launched check price and all details - Tech news hindi

OnePlus लाया अपना सबसे स्पेशल फोन, जुपिटर से इंस्पायर्ड है बैक पैनल

OnePlus ने हाल ही में अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन के तौर पर OnePlus 11 को लॉन्च किया था। अब कंपनी बाजार में इसका एक स्पेशल एडिशन मॉडल OnePlus 11 Jupiter Rock edition लेकर आ गई है।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 29 March 2023 02:30 PM
हमें फॉलो करें

OnePlus ने अभी हाल ही में अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन के तौर पर OnePlus 11 को लॉन्च किया था। अब कंपनी बाजार में इसका एक स्पेशल एडिशन मॉडल लेकर आ गई है। वनप्लस 11 के स्पेशल एडिशन मॉडल को OnePlus 11 Jupiter Rock edition कहा जा रहा है और इसमें एक यूनिक डिजाइन है, जो हमारे सौर मंडल के ग्रह 'जुपिटर' से इंस्पायर्ड है।

जुपिटर रॉक एडिशन में क्या है खास
आधिकारिक नोटों के आधार पर, यह नया स्पेशल एडिशन "नैचुलर टेक्चर" के रूप में फीचर करने वाला पहला स्मार्टफोन है जिसे वॉल्यूमेट्रिक माइक्रोक्रिस्टलाइन रॉक मटेरियल का उपयोग करके बनाया गया है। कंपनी का दावा है कि इस खूबी से लैस यह इंडस्ट्री का पहला फोन है और पहले कभी इस तरह का फोन पेश नहीं किया गया।। इसका स्पेशल बिल्ड मटेरियल के बदौलत, वनप्लस 11 जुपिटर रॉक एडिशन एक यूनिक टच एक्सपीरियंस प्रदान करेगा, जो इसे अन्य स्मार्टफोन से अलग बनाएगा। इसके बैक पैनल को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि कैसे डिजाइन, इन मटेरियल को रफ टेक्चर बैक पैनल के साथ दिखाती है, जो नैचुलर रॉक फॉर्मेंशन के रूप और एक्सपीरियंस को दर्शाता है।

स्पेसिफिकेशन रेगुलर मॉडल के समान
लेकिन इसके डिजाइन के अलावा, डिवाइस में अभी भी रेगुलर वनप्लस 11 मॉडल के समान इंटरनल स्पेसिफिकेशन हैं। यह क्वालकॉम के लेटेस्ट और सबसे बड़े स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट से लैस है जिसे 16GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। फोन में 6.7 इंच क्यूएचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले है, जो 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 1300 निट्स की पीक ब्राइटनेस का सपोर्ट करता है। फोन में डोल्बी विजन का सपोर्ट भी मिल जाता है। फोन में 5000mAh बैटरी है, जो 100W SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। फोटोग्राफी के लिए, फोन के रियर में 50 मेगापिक्सेल प्राइमरी लेंस के साथ 48 मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड और 32 मेगापिक्सेल टेलीफोटो लेंस है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सेल का लेंस है। 

वनप्लस 11 जुपिटर रॉक एडिशन की कीमत
नया वनप्लस 11 जुपिटर रॉक लिमिटेड एडिशन अभी लॉन्च किया गया है, हालांकि इसकी कीमत अभी सामने नहीं आई है। बता दें कि रेगुलर वनप्लस 11 की शुरुआती कीमत लगभग 710 अमेरिकी डॉलर (लगभग 58 हजार रुपये) है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि स्पेशल एडिशन, रेगुलर मॉडल से ज्यादा महंगा होगा और इसकी कीमत लगभग 800 अमेरिकी डॉलर (लगभग 66 हजार रुपये) होगी। इसलिए इसकी कीमत के अपडेट के लिए बने रहें।
 

ऐप पर पढ़ें