फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सग्लॉसी ग्रीन और मैट ब्लैक कलर में आ सकता है OnePlus 11, लाजवाब है अपकमिंग फोन की स्पेसिफिकेशंस

ग्लॉसी ग्रीन और मैट ब्लैक कलर में आ सकता है OnePlus 11, लाजवाब है अपकमिंग फोन की स्पेसिफिकेशंस

स्मार्टफोन बनाने वाली ग्लोबल ब्रांड वनपल्स के अपकमिंग फोन OnePlus 11 के लॉन्च की घोषणा जल्द होने वाली है। लेकिन लॉन्च से पहले ही कई प्लेटफॉर्म के ऊपर इसके फीचर्स के बारे में बातें होती रही है।

ग्लॉसी ग्रीन और मैट ब्लैक कलर में आ सकता है OnePlus 11, लाजवाब है अपकमिंग फोन की स्पेसिफिकेशंस
Ashutosh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 26 Nov 2022 05:59 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

स्मार्टफोन बनाने वाली ग्लोबल ब्रांड वनपल्स के अपकमिंग फोन OnePlus 11 के लॉन्च की घोषणा जल्द होने वाली है। लेकिन लॉन्च होने के काफी पहले से ही कई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के ऊपर इसके फीचर्स के बारे में बातें होती रही है। हाल ही में इसके कलर ऑफ्शन के बारे में पता चला है। टीपस्टर मैक्स जेंबर ने कहा है कि OnePlus 11 दो कलर ऑफ्शन, ग्लॉसी ग्रीन और मैट ब्लैक कलर में सामने आ सकता है। हालांकि OnePlus 11 लॉन्च होने के बाद दो से ज्यादा कलर ऑफ्शन में भी सामने आ सकता है। Snapdragon 8 Gen 2 SoC प्रोसेसर से लैस OnePlus 11, 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। आइए जानते हैं अपकमिंग स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स के बारे में।

यह भी पढ़ें-भारत में सस्ता होगा 108MP कैमरे वाला Realme 10 Pro+ 5G; खुद कंपनी ने दिया हिंट

दो वेरिएंट में लॉन्च हो सकता है अपकमिंग स्मार्टफोन
हालांकि वनपल्स ने अभी तक अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में कोई भी डिटेल्स जारी नहीं किया है लेकिन ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर कई लीक ने इसके संभावित डिजाइन और स्पेसिफिकेशन के बारे में अनुमान लगाया है। इसमें अनुमान लगाया गया है कि oneplus 10 pro एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड होगा जिसमें  6.7 इंच का 2K LTPO डिसप्ले होगा और यह 120 HZ के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। वहीं इस फोन के दो वेरिएंट में लॉन्च होने की संभावना है। अपकमिंग स्मार्टफोन दो वेरिएंट, 8GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज और 12GB रैम 256GB इंटरनल  स्टोरेज के साथ आ सकता है।

यह भी पढ़ें-अब स्मार्टफोन लाने की तैयारी में Elon Musk, ट्विटर पर यूजर ने दी सलाह; ये है मामला

ट्रिपल रियर कैमरा से लैस हो सकता है यह फोन
अगर हम अपकमिंग स्मार्टफोन oneplus 10 pro के कैमरा की बात करें तो यह ट्रिपल रियर कैमरा से लैस हो सकता है। अपकमिंग स्मार्टफोन में 50MP का प्राइमरी लेंस, 48MP का अल्ट्रावाइड एंगल सेंसर और सेल्फी के लिए 32MP का कैमरा हो सकता है। इसके अलावा अपकमिंग स्मार्टफोन में 5000mAH का बैटरी सपोर्ट हो सकता है जो आपके फोन को लंबे समय तक बिना चार्ज किए हुए चलने में मदद करेगा। वहीं oneplus 10 pro, 100W के वायर्ड और 50W का वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है।