फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सOnePlus के इस फोन में तूफानी चार्जिंग स्पीड: 19 min में होगा फुल चार्ज; 1 मिनट की चार्जिंग में 3 घंटे होगी बात

OnePlus के इस फोन में तूफानी चार्जिंग स्पीड: 19 min में होगा फुल चार्ज; 1 मिनट की चार्जिंग में 3 घंटे होगी बात

OnePlus 10T: अब फोन चार्ज करने के लिए आपको लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। वनप्लस का अपकमिंग स्मार्टफोन चुटकियों में चार्ज होगा।दावा किया जा रहा है कि 1 मिनट के चार्ज में 3 घंटे का टॉकटाइम प्रदान करेगा।

OnePlus के इस फोन में तूफानी चार्जिंग स्पीड: 19 min में होगा फुल चार्ज; 1 मिनट की चार्जिंग में 3 घंटे होगी बात
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 29 Jul 2022 08:22 PM
ऐप पर पढ़ें

अब फोन चार्ज करने के लिए आपको लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। वनप्लस का अपकमिंग स्मार्टफोन चुटकियों में चार्ज होगा। अपकमिंग वनप्लस फोन केवल 1 मिनट के चार्जिंग में 3 घंटे का टॉकटाइम प्रदान करेगा, खुद कंपनी ने बताया कि फोन मात्र 19 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा। दरअसल, हम बात कर रहे हैं OnePlus 10T स्मार्टफोन की। यह वनप्लस 10 सीरीज का अपकमिंग और दूसरा फ्लैगशिप फोन है, जो 3 अगस्त को भारत समेत वैश्विक बाजार में भी लॉन्च होगा। कंपनी 3 अगस्त को चीन में OnePlus Ace Pro को लॉन्च करेगी, जो अन्य वैश्विक बाजारों में OnePlus 10T के नाम से एंट्री करेगा। लॉन्च से पहले फोन की चार्जिंग डिटेल्स सामने आ गई हैं, जो वाकई में चौंकाने वाली हैं। चलिए डिटेल में जानते हैं.... 

चीन के साथ-साथ वैश्विक बाजारों में लॉन्च से पहले, वनप्लस ने पहले ही कंफर्म कर दिया है है कि अपकमिंग फोन दो कलर ऑप्शन, स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर, एक 3D कूलिंग सिस्टम और 16GB तक रैम ऑप्शन के साथ आएगा। अब, कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन की चार्जिंग स्पीड की पुष्टि कर दी है।

1 मिनट के चार्ज में 3 घंटे का टॉकटाइम
Weibo पर, OnePlus ने आधिकारिक तौर पर डिवाइस की फास्ट चार्जिंग स्पीड की पुष्टि की है। OnePlus Ace Pro 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। फोन एक स्मार्ट चार्जिंग इंजन से लैस होगा, जो बुद्धिमानी से चार्जिंग वातावरण की पहचान करेगा है और डिवाइस की चार्जिंग स्पीज को ऑटोमैटिकली एडजस्ट करेगा। डिवाइस को -20 डिग्री पर भी चार्ज किया जा सकता है। फोन स्मार्ट स्पीड मोड, लो-टेम्परेचर मोड और टेम्परेचर कंट्रोल मोड को सपोर्ट करेगा। 

चूंकि फीचर को वनप्लस ऐस प्रो का हिस्सा होने की पुष्टि की गई है, वनप्लस 10T, जो कि वैश्विक/भारतीय वर्जन है, को भी 150W फास्ट चार्जिंग और फास्ट चार्जिंग के लिए तीन मोड भी मिलेंगे। कंपनी का दावा है कि 150W फास्ट चार्जिंग के साथ, 1 मिनट के क्विक चार्ज से यूजर 3 घंटे से अधिक का टॉकटाइम या 90 मिनट का वीडियो प्लेबैक टाइम या एक घंटे से अधिक का गेमिंग टाइम प्राप्त कर सकते हैं।

एकदम नया हो जाएगा OnePlus का पुराना फोन, कंपनी ने दिया बड़ा तोहफा, बदल जाएगा सबकुछ

OnePlus 10T के स्पेसिफिकेशन (संभावित)
OnePlus 10T 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन और 120Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। हुड के तहत, फोन स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर के साथ आएगा। फोन 8GB/12GB/16GB रैम ऑप्शन और 128GB/256GB/512GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आएगा। फोटोग्राफी के लिए, फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मिलने की उम्मीद है। इसके फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा होगा। 

19 min में फुल चार्ज होगा फोन
कंपनी ने बताया कि OnePlus 10T 5G 150W SUPERVOOC इंड्योरेंस का सपोर्ट करता है, जो हमारी अब तक की सबसे तेज वायर्ड चार्जिंग तकनी है, जो इसकी बड़ी 4800mAh की बैटरी को केवल 19 मिनट में 1-100% तक में चार्ज करेगा। इसके अलावा, यह मात्र 10 मिनट में पूरे एक दिन का पावर भी प्रदान करेगा। सभी OnePlus 10T 5G मॉडल 160W SUPERVOOC पावर एडॉप्टर और एक USB-C केबल के साथ आते हैं। चार्जिंग ब्रिक न केवल आपके OnePlus 10T 5G को अविश्वसनीय रूप से तेजी से चार्ज करता है, बल्कि इसकी PD चार्जिंग प्रोटोकॉल की बदौलत, यूजर इससे लैपटॉप, टैबलेट और मोबाइल गेमिंग कंसोल को भी जल्दी से चार्ज कर सकते हैं।

सस्ते मिल रहे Apple के सारे प्रोडक्ट, iPhone और Apple Watch की कीमत में तगड़ी गिरावट

OnePlus 10T होगा सबसे पावरफुल एंड्रॉइड फोन
एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि 3 अगस्त को लॉन्च होने वाला OnePlus Ace Pro (10T) अबतक का सबसे दमदार एंड्रॉइड फोन होगा। दरअसल, कंपनी द्वारा पोस्ट किए गए टीज़र से पता चला है कि स्मार्टफोन को AnTuTu रैंकिंग में सबसे पावरफुल एंड्रॉयड डिवाइस के लिए बेस्ट रेट किया गया है। अभी तक 1046552 पॉइंट्स के साथ नूबिया रेड मैजिक 7 स्मार्टफोन दुनिया का सबसे शक्तिशाली एंड्रॉयड स्मार्टफोन है, जबकि दूसरे नंबर पर 1000443 पॉइंट्स के साथ Vivo X80 का नाम आता है लेकिन वनप्लस के टीजर के अनुसार OnePlus Ace Pro का AnTuTu स्कोर 1141383 है, जो इसे दुनिया का सबसे पावरफुल एंड्रॉइड फोन बनाती है।

epaper