फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्ससमर सेल में OnePlus का सबसे बड़ा ऑफर, 5G फोन खरीदने पर 10 हजार रुपये का फायदा

समर सेल में OnePlus का सबसे बड़ा ऑफर, 5G फोन खरीदने पर 10 हजार रुपये का फायदा

वनप्लस 10T स्मार्टफोन को आप कंपनी की समर सेल में 10 हजार रुपये सस्ते में खरीद सकते हैं। यह धमाकेदार सेल 10 मई तक चलेगी। वनप्लस का यह फोन 150 वॉट की फास्ट चार्जिंग और धांसू कैमरा सेटअप के साथ आता है।

समर सेल में OnePlus का सबसे बड़ा ऑफर, 5G फोन खरीदने पर 10 हजार रुपये का फायदा
Prashant Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 06 May 2023 07:11 AM
ऐप पर पढ़ें

वनप्लस की वेबसाइट पर शानदार समर सेल चल रही है। 10 मई तक चलने वाली इस सेल में आप 12जीबी रैम वाले OnePlus 10T 5G स्मार्टफोन को 54,999 रुपये के MRP से बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं। सेल में इस फोन पर 5 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसके बाद इसकी कीमत घट कर 49,999 रुपये हो गई है। इतना ही नहीं, सेल में फोन खरीदने के लिए अगर आप ICICI बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करेंगे, तो आपको 5 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा इन दोनों ऑफर के साथ फोन पर मिलने वाला टोटल डिस्काउंट 10 हजार रुपये तक का हो जाता है। अडिशनल ऑफर में कंपनी इस फोन के साथ 6 महीने का स्पॉटिफाइ प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी फ्री दे रही है। 

फीचर और स्पेसिफिकेशन
कंपनी इस फोन में 6.7 इंच का फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और 20.1:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास भी दिया गया है। फोन 16जीबी तक की LPDDR5 रैम और 256जीबी तक के UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आता है। प्रोसेसर की बात करें तो फोन स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट पर काम करता है। 

फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे लगे हैं। इनमें दिया गया मेन कैमरा 50 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा यहां एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड ऐंगल और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है। सेल्फी के लिए वनप्लस के इस फोन में आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। 

सस्ते मिल रहे सैमसंग के ये 8 धांसू फोन, कीमत में भारी कटौती; लिस्ट

फोन में लगी बैटरी 4800mAh की है। यह बैटरी 150 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की जहां तक बात है, तो फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड लेटेस्ट Oxygen OS पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5G और 3.5mm हेडफोन जैक के साथ सारे स्टैंडर्ड ऑप्शन दिए गए हैं।

(Photo: komorkomania)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें