फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सआ रहा OnePlus का धमाकेदार Smartphone, पलक झपकते ही हो जाएगा फुल चार्ज, 64MP कैमरा भी

आ रहा OnePlus का धमाकेदार Smartphone, पलक झपकते ही हो जाएगा फुल चार्ज, 64MP कैमरा भी

OnePlus जल्द ही भारत में OnePlus 10R Lite 5G को लॉन्च कर सकता है। फोन को वनप्लस ऐस रेसिंग एडिशन के रीब्रांडेड वर्जन के रूप में लॉन्च होने की उम्मीद है, जिसे कुछ दिनों पहले चीन में पेश किया गया था।

आ रहा OnePlus का धमाकेदार Smartphone, पलक झपकते ही हो जाएगा फुल चार्ज, 64MP कैमरा भी
Himani Guptaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 31 May 2022 11:13 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

OnePlus जल्द ही भारत में OnePlus 10R Lite 5G को लॉन्च कर सकता है। फोन को वनप्लस ऐस रेसिंग एडिशन के रीब्रांडेड वर्जन के रूप में लॉन्च होने की उम्मीद है, जिसे कुछ दिनों पहले चीन में पेश किया गया था। वनप्लस 10आर लाइट मॉनीकर को आईएमईआई वेबसाइट पर टिपस्टर मुकुल शर्मा द्वारा देखा गया था, जिससे पता चलता है कि यह जल्द ही भारत में लॉन्च होगा। भारत में OnePlus 10R Lite के लॉन्च पर कोई आधिकारिक शब्द नहीं है। हालाँकि, हम उम्मीद कर सकते हैं कि कंपनी जल्द ही भारत में अपने नए मिड-रेंज स्मार्टफोन का लॉन्च करेगी।

OnePlus ने OnePlus Ace को OnePlus 10R के नाम से भारत में लॉन्च किया था। 10R की यूएसपी इसकी 150W SuperVOOC चार्जिंग तकनीक है, जो लगभग 17 मिनट में 4500 एमएएच की बैटरी चार्ज करती है। वनप्लस ऐस भी 150W चार्जिंग तकनीक के साथ उपलब्ध है। वनप्लस 10आर लाइट, उर्फ ​​वनप्लस ऐस रेसिंग एडिशन, वैनिला वनप्लस 10आर का ट्रिम-डाउन वर्जन है।

रेसिंग एडिशन 6.59 इंच के फुल एचडी+ डिस्प्ले के साथ आता है। AMOLED स्क्रीन में ऊपरी बाएं कोने में एक पंच-होल  कटआउट है। यह 120Hz रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करता है। फोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 8100-MAX SoC है। यह 12GB तक रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ उपलब्ध है। फोन 5000 एमएएच की बैटरी पैक करता है और बॉक्स से बाहर 67W फास्ट चार्जिंग का समर्थन करता है। पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है। फोन में 64MP का मुख्य कैमरा सेंसर के साथ 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी के लिए फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया गया है।

epaper